×

मिया खलीफा होश में आओ: पोर्न स्टार के खिलाफ प्रदर्शन, जारी किया गया ये वीडियो

पोर्न स्टार मिया खलीफा ने इन प्रदर्शनकारियों को जवाब देते हुए ट्वीट किया है, "मैं पुष्टि करना चाहती हूं कि मुझे वास्तव में होश आ गया है, और आपकी चिंता के लिए धन्यवाद देना चाहूंगी।"

Chitra Singh
Published on: 5 Feb 2021 9:45 AM GMT (Updated on: 25 Jun 2021 11:53 AM GMT)
मिया खलीफा होश में आओ: पोर्न स्टार के खिलाफ प्रदर्शन, जारी किया गया ये वीडियो
X
मिया खलीफा होश में आओ: पोर्न स्टार के खिलाफ प्रदर्शन, जारी किया गया ये वीडियो

नई दिल्ली: भारत के राजधानी में चल रहे किसान आंदोलन को अब विदेशों से भी समर्थन मिलने लगा है। इस कड़ी में अमेरिकी पॉप स्टार रिहाना, ग्रेटा थन्बर्ग और लेबनानी-अमेरिकी पूर्व एडल्ट स्टार मिया खलीफा ने किसान आंदोलन का समर्थन किया है। हाल ही में मिया खलीफा ने किसान आंदोलन का समर्थन करते हुए एक ट्विटर पर कुछ पोस्ट शेयर किए थे। इस पोस्ट के बाद यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया। साथ ही इन विदेशी तीनों लड़कियों के दखलअंदाजी को लेकर युनाइटेड हिन्दू फ्रंट ने इनका विरोध किया है।

युनाइटेड हिन्दू फ्रंट ने किया विरोध

बता दें कि युनाइटेड हिन्दू फ्रंट (United Hindu Front) नाम के ग्रुप ने इन लड़कियों का विरोध करते हुए एक वीडियो जारी किया है। इस वीडियो में प्रदर्शनकारियों ने एडल्ट स्टार मिया खलीफा के नाम का कुछ पोस्टर अपने हाथों में थाम रखा है। इस पोस्टर में लिखा है, "Miya Khalifa Regains Consciousness" यानी "मिया खलीफा होश में आओ"।

अभिषेक के जन्मदिन पर बिग बी ने शेयर किया पोस्ट, आप भी हो जाएंगे भावुक

खलीफा ने प्रदर्शनकारियों को दिया जवाब

इस वीडियो को देख पोर्न स्टार मिया खलीफा ने इन प्रदर्शनकारियों को जवाब देते हुए ट्वीट किया है, "मैं पुष्टि करना चाहती हूं कि मुझे वास्तव में होश आ गया है, और आपकी चिंता के लिए धन्यवाद देना चाहूंगी, यद्यपि यह अनावश्यक है। हालांकि मैं अभी भी किसानों के साथ खड़ी हूं।"



यूजर ने किया ऐसे कमेंट

बता दें कि इस पोस्ट से पहले एडल्ट स्टार मिया खलीफा ने एक और ट्वीट किया था। इस ट्वीट पर वो काफी ट्रोल हो गई थी। उनके ट्वीट पर एक यूजर ने लिखा था, "आपके पूर्वजों को आप पर कितना गर्व होगा।"

खलीफा ने दिया जवाब

यूजर के इस कमेंट का जवाब देते हुए मिया खलिफा ने लिखा था, "यह तुम्हारे तंज कसने का तरीका है। लेकिन ठीक है मैं अपनी मातृभूमि के रेड क्रॉस संगठन को कुछ और धन दान करने जा रही हूं, हो सकता है कि मेरे पूर्वज अब थोड़ा और आराम कर लें।"

किसानों के साथ BSP: सतीश मिश्र का केंद्र पर हमला, कहा – सरकार ने अपने लिए खोदी खाईं

ट्रोलर्स के निशाने पर खलीफा

बताते चलें कि 3 फरवरी को मिया खलिफा ने भारत में चल रहे किसान आंदोलन का समर्थन करते हुए लिखा था, "मानवाधिकार उल्लंघन में क्या हो रहा है ? वे नई दिल्ली के आसपास इंटरनेट काट दिया?" खलिफा का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसके कारण वह ट्रोलर्स के निशाने पर हैं।



देखें वीडियो...

https://Mia Khalifa Regains Consciousness: Protest against porn star, protesters release video

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story