×

किसानों के साथ BSP: सतीश मिश्र का केंद्र पर हमला, कहा - सरकार ने अपने लिए खोदी खाईं

आंदोलन के समर्थन में आई अन्य पार्टियों के साथ अब बहुजन समाज पार्टी भी समर्थन में आगे आ गई है। इस मुद्दे को लेकर राज्यसभा में बीएसपी सांसद सतीश चंद्र मिश्र ने दिल्ली बॉर्डर पर बैरीकेडिंग को लेकर केंद्र सरकार पर हमला बोला है।

SK Gautam
Published on: 5 Feb 2021 9:20 AM GMT
किसानों के साथ BSP: सतीश मिश्र का केंद्र पर हमला, कहा - सरकार ने अपने लिए खोदी खाईं
X
किसानों के साथ BSP: सतीश मिश्र का केंद्र पर हमला, कहा - सरकार ने अपने लिए खोदी खाईं

नई दिल्ली: किसानों द्वारा तीनों कृषि कानून को वापस लेने के लिए चल रहे प्रदर्शन को दो महीने से भी ज्यादा हो गए हैं। इस बीच देश और प्रदेश के लगभग सभी विपक्षी दल, प्रदर्शन कर रहे किसानों के समर्थन में आ गए। अब तक बहुजन समाज पार्टी ने इस मुद्दे पर खुल कर समर्थन नहीं किया था। लेकिन किसान आंदोलन के समर्थन में आई अन्य पार्टियों के साथ अब बहुजन समाज पार्टी भी समर्थन में आगे आ गई है। इस मुद्दे को लेकर राज्यसभा में बीएसपी सांसद सतीश चंद्र मिश्र ने दिल्ली बॉर्डर पर बैरीकेडिंग को लेकर केंद्र सरकार पर हमला बोला है।

केंद्र सरकार ने किसानों के प्रतिरोध को दबाने के लिए खाई खोद दी-सतीश मिश्रा

किसान आंदोलन को लेकर सदन में सतीश मिश्रा ने केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि "आपने किसानों के प्रतिरोध को दबाने के लिए खाई खोद दी है। उन्होंने कहा कि यह खाई आपने उनके लिए नहीं, बल्कि अपने लिए खोदी है। आपने उनका पानी और बिजली की सप्लाई काट दी, यहां तक कि उनके टॉयलेट भी हटा दिए। बिना ये सोचे कि महिलाएं भी वहां पर हैं। ये मानवाधिकारों को उल्लंघन है।"

kisan andolan-2

ये भी देखें: लखनऊ: यूपी विधान परिषद के नवनिर्वाचित माननीय सदस्यों का शपथ ग्रहण समारोह

अन्नदाता को देश का दुश्मन कहा जा रहा है-सतीश चंद्र मिश्र

बीएसपी सांसद सतीश चंद्र मिश्र ने आगे कहा कि "प्रदर्शन स्थल पर कीलें लगा दी गई हैं। मुझे लगता है कि सरकार ने इस तरह की तैयारी पाकिस्तान बॉर्डर पर भी नहीं की होगी जिस तरह से दिल्ली बॉर्डर पर कर रही हैं। अन्नदाता को देश का दुश्मन कहा जा रहा है।

kisan andolan

उन्होंने कहा कि "मैं सरकार अपील करता हूं कि अहंकार छोड़ दें और तीनों कृषि कानून को वापस ले लें।" बसपा सांसद सतीश चंद्र मिश्र ने केंद्र सरकार के किसानों के प्रति इस रवैये को केंद्र के 'दमनकारी रवैये' का नारा दिया और कृषि कानूनों को निरस्त करने की मांग की।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story