×

मोदी पर वेबसीरीज: गुजरात दंगों से लेकर PM बनने तक का सफ़र, देखें जबर्दस्त ट्रेलर

हाल ही में एक ऐसी वेबसीरीज का ट्रेलर रिलीज हुआ है जिसमें महेश ठाकुर पीएम मोदी की भूमिका निभा रहे हैं। बता दें, कि अप्रैल 2019 में इस वेबसीरीज की पहली सीरीज रिलीज़ हुई थी।

Monika
Published on: 28 Oct 2020 5:48 PM GMT
मोदी पर वेबसीरीज: गुजरात दंगों से लेकर PM बनने तक का सफ़र, देखें जबर्दस्त ट्रेलर
X
नरेंद्र मोदी के रोल में एक्टर महेश

बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय ने अपनी लास्ट फिल्म में पीएम नरेंद्र मोदी की मुख्य भूमिका निभाई थी। फिल्म रिलीज़ से पहले काफी चर्चाओं में रही। लेकिन बॉक्स ऑफिस पर ख़ास कमाल नहीं दिखा पाई। इसके बावजूद पीएम नरेंद्र मोदी पर कई फ़िल्में बन रही हैं।

ट्रेलर हुआ रिलीज

हाल ही में एक ऐसी ही वेबसीरीज का ट्रेलर रिलीज हुआ है जिसमें महेश ठाकुर पीएम मोदी की भूमिका निभा रहे हैं। बता दें, कि अप्रैल 2019 में इस वेबसीरीज की पहली सीरीज रिलीज़ हुई थी। जिसमें नरेंद्र मोदी के बचपन से लेकर गुजरात के मुख्यमंत्री बनने तक का सफ़र दिखाया गया था।

मोदी की सीएम से लेकर पीएम तक की यात्रा

अब इस सीरीज का दूसरा भाग सामने आया है। इसके तीन एपिसोड्स में मोदी की सीएम से लेकर पीएम तक की यात्रा को दिखाया जाएगा। एपिसोड्स में देखने को मिला कि कैसे नरेंद्र मोदी गुजरात के सीएम के तौर पर तीन कार्यकाल पूरे किए, उन्हें किन चुनौतियों का सामना करना पड़ा और कैसे वे देश के प्रधानमंत्री बनने में सफल हुए।

ये भी पढ़ें…यूपी की फिल्म सिटीः फिल्में तो बनेंगी, पैसा कैसे निकलेगा ये है बड़ा सवाल

महेश ठाकुर नरेंद्र मोदी के रोल में

महेश ठाकुर ने नरेंद्र मोदी के रोल को लेकर कई बातें बताई। उन्होंने कहां कि वह बचपन से पीएम मोदी की यात्रा के बारे में सुनते आए है. ये एक ऐसी कहानी है किसे सभी प्रेरणा ले सकते हैं। उन्होंने आगे कहां कि नरेंद्र मोदी का रोल करना उनके लिए गौरव की बात है। लेकिन इसके साथ उनके कंधे पर काफी जिम्मेदारियां भी आ गई हैं।

5 भाषाओं में रिलीज

उनका कहना है कि वह फैंस के रिएक्शन्स को लेकर उत्साहित है और उम्मीद कर रहे है कि उन्हें ये सीरीज पसंद आएगी। बता दें कि मोदी सीजन 2- सीएम टू पीएम को 5 भाषाओं में रिलीज किया जा रहा है जिनमें हिंदी, तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और गुजराती शामिल है. इस सीरीज में फैजल खान, आशीष शर्मा, दर्शन जरीवाला, प्राची शाह पांड्या, मकरंद देशपांडे और अनंग देसाई जैसे सितारे भी नजर आएंगे।

ये भी पढ़ें…पीएम मोदी का दूसरा चुनावी दौरा: तेजस्वी पर हमला, मगर चिराग पर फिर साधी चुप्पी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story