×

Bekaboo Show: कन्फर्म! टेलीविजन के इस पॉपुलर शो पर लगने वाला है ताला, लीड एक्ट्रेस ने कर दिया ऐलान

Bekaboo Show Off Air: टेलीविजन जगत से एक बेहद ही हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है, जिसे सुन दर्शकों को गहरा झटका लगने वाला है। जी हां!! दरअसल खबर आ रही है कि कलर्स चैनल पर आने वाला सुपरनैचुरल शो "बेकाबू" खत्म होने वाला है।

Shivani Tiwari
Published on: 27 July 2023 6:03 AM GMT
Bekaboo Show: कन्फर्म! टेलीविजन के इस पॉपुलर शो पर लगने वाला है ताला, लीड एक्ट्रेस ने कर दिया ऐलान
X
Bekaboo Show Off Air (Photo- Social Media)
Bekaboo Show Off Air: टेलीविजन जगत से एक बेहद ही हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है, जिसे सुन दर्शकों को गहरा झटका लगने वाला है। जी हां!! दरअसल खबर आ रही है कि कलर्स चैनल पर आने वाला सुपरनैचुरल शो "बेकाबू" खत्म होने वाला है। आपने सही पढ़ा! अब तो इस खबर पर मुहर भी लग चुकी है, शो की लीड एक्ट्रेस ने खुद शो के खत्म होने का ऐलान किया।

ऑफ एयर होने वाला है बेकाबू

बीते कुछ महीनों से लगातार खबरें आ रहीं थीं कि "बेकाबू" ऑफ एयर होने वाला है, लेकिन अब तक ये खबरें महज एक अफवाह बनकर रह गईं थीं, लेकिन अब शो की लीड एक्ट्रेस मोनालिसा ने खुद आज सोशल मीडिया पर ऐलान कर दिया कि शो खत्म हो चुका है।

इमोशनल हुईं मोनालिसा

एक्ट्रेस मोनालिसा इस शो में एक अहम किरदार निभा रहीं थीं। दर्शक उनके किरदार को बेहद पसंद कर रहे थे। वहीं मोनालिसा के अलावा शालीन भनोट और ईशा सिंह भी लीड रोल में थे। मोनालिसा ने बुधवार को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शो के सेट से जुड़ी कुछ खूबसूरत यादों को एकसाथ जोड़कर एक वीडियो बनाया और बेहद ही इमोशनल कर देने वाला नोट लिखा।

मोनालिसा ने लिखा, "एक और खूबसूरत जर्नी खत्म होने को आई। आज...कुछ सेट के प्यार भरे पल शेयर कर रहीं हूं, अपनी बेकाबू फैमिली के साथ। इस शानदार यात्रा के लिए भगवान आपका शुक्रिया। भले ही जर्नी छोटी रही लेकिन फिर भी इसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता।" आगे उन्होंने अपने पोस्ट में बेहद ही शानदार और यादगार यादों के लिए बेकाबू की पूरी टीम का धन्यवाद किया।

क्या डिजिटल प्लेटफॉर्म पर जारी किया जाएगा शो

टेलीविजन की गलियारों में कुछ समय से बज बना हुआ है कि यह टेलीविजन से विदा लेकर डिजिटल प्लेटफॉर्म पर प्रसारित होगा, लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं है। जी हां!! शो के आखिरी एपिसोड की शूटिंग बुधवार को पूरी की गई, जिसकी जानकारी भी मोनालिसा ने ही दी। उन्होंने इंस्टाग्राम की स्टोरी में कई पोस्ट शेयर किए, जिसमें उन्होंने साफ-साफ मेंशन किया है कि 'लास्ट डे ऑन सेट'।

फैंस हुए उदास

"बेकाबू" सीरियल के ऑफ एयर होने की खबरों ने दर्शकों को निराश कर दिया है। जाहिर सी बात है जब कोई भी शो शुरू होता है, तो दर्शक पूरी तरह उससे जुड़ जाते हैं, ऐसे में जब शो को लेकर ऑफ एयर की खबर आती है, तो ये उनके लिए किसी सदमे से कम नहीं होता। मोनालिसा के इस पोस्ट पर फैंस कमेंट कर शो को मिस करने की बात कर रहें हैं, वहीं कुछ तो अभी से ही मोनालिसा के नेक्स्ट प्रोजेक्ट को लेकर सवाल पूछने लग गए हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story