×

MTV Roadies की शूटिंग शुरू: सामने आया वीडियो, देखकर हो जाएंगे उत्साहित

टीवी का फेमस शो एमटीवी रोडीज फिर से शुरू हो चुका है। बॉलीवुड एक्ट्रेस और शो की जज नेहा धूपिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक वीड‍ियो शेयर कर शो से जुड़ी जानकारी दी है।

Roshni Khan
Published on: 28 Jun 2020 6:09 AM GMT
MTV Roadies की शूटिंग शुरू: सामने आया वीडियो, देखकर हो जाएंगे उत्साहित
X

मुंबई: टीवी का फेमस शो एमटीवी रोडीज फिर से शुरू हो चुका है। बॉलीवुड एक्ट्रेस और शो की जज नेहा धूपिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक वीड‍ियो शेयर कर शो से जुड़ी जानकारी दी है। उन्होंने बताया क‍ि 27 जून से एमटीवी रोडीज रेवोल्यूशन के नए एप‍िसोड्स ब्रॉडकास्ट किए जाएंगे। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने रोडीज के बिहाइंड द सीन्स के कुछ थ्रोबैक वीड‍ियोज भी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया था।

ये भी पढ़ें:यहां शादी पर बरपा कोरोना का कहर, बरात में शामिल हुए 250 लोग, एक की मौत

थ्रोबैक वीड‍ियोज में नेहा के साथ, रणविजय सिंह, प्रिंस नरूला, निख‍िल चिनप्पा नजर आ रहे हैं। सभी मस्ती के मूड में दिखाई दे रहे हैं। और अब जब शो के नए एपिसोड्स वापस ऑन एयर हो गए हैं तो नेहा काफी खुश हैं। आपको बता दें कि लॉकडाउन की वजह से शो की शूट‍िंग बंद हो गई थी। लेक‍िन इसके बाद भी टीम ने ऑनलाइन ऑड‍िशन लिए और अब लॉकडाउन खत्म होने के बाद शो के इन नए एप‍िसोड्स को ऑन एयर किया गया है। वैसे इसके ऑनलाइन ऑड‍िशंस काफी मजेदार रहे। आप इन वीडियोज को एमटीवी इंड‍िया पर देख सकते है जहां प्रिंस नरूला, निख‍िल चिनप्पा कंटेस्टेंट्स का ऑड‍िशन लेते दिखे।

ये भी पढ़ें:Live: चीन से तनाव और कोरोना संकट पर सुने PM मोदी की ‘मन की बात’

इन शोज की शूट‍िंग शुरू हुई

खास बात तो ये है कि एमटीवी रोडीज रेवोल्यूशन के साथ-साथ टीवी के दूसरे शोज की शूट‍िंग भी शुरू हो गई है। अनलॉक के बाद सरकार की गाइडलाइन्स के अंदर इन शोज की शूट‍िंग सावधानी के साथ की जा रही है। वहीं कसौटी जिंदगी की 2 के सेट से पार्थ समथान ने फोटोज शेयर किया। वहीं रश्म‍ि देसाई और निया शर्मा ने भी सेट पर शूट‍िंग के वीड‍ियो और फोटो शेयर किए। स्टारप्लस के पॉपुलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है की भी शूट‍िंग शुरू हो गई है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story