×

Mukesh Ambani: पोते पृथ्वी को गोद में लेकर सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे मुकेश अंबानी, वीडियो हुआ वायरल

Mukesh Ambani At Shree Siddhivinayak Temple: रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी और उनके परिवार की तस्वीरें और वीडियोज आज पूरे सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहीं हैं|

Shivani Tiwari
Published on: 24 May 2023 5:25 PM GMT
Mukesh Ambani: पोते पृथ्वी को गोद में लेकर सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे मुकेश अंबानी, वीडियो हुआ वायरल
X
Mukesh Ambani (Photo- Social Media)
Mukesh Ambani At Shree Siddhivinayak Temple: रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी और उनके परिवार की तस्वीरें और वीडियोज आज पूरे सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहीं हैं, हालांकि आपको बता दें कि आज अंबानी परिवार में कुछ विशेष फंक्शन नहीं है, लेकिन फिर भी इंटरनेट की दुनिया में अंबानी परिवार की कुछ तस्वीरें धड़ल्ले से वायरल हो रहीं हैं। तो चलिए आपको आगे बताते हैं कि आखिर किस वजह से आज एकबार फिर अंबानी परिवार की तस्वीरें सुर्खियों में आ गईं हैं।

सिद्धिविनायक मंदिर के दर्शन करने पहुंचा अंबानी परिवार

दरअसल आज पूरे अंबानी परिवार को मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर में स्पॉट किया गया, और मंदिर की ही तस्वीरें और वीडियोज इंटरनेट की दुनिया में ताबड़तोड़ शेयर किए जा रहें हैं। इन वायरल हो रहीं तस्वीरों में मुकेश अंबानी, अकाशा अंबानी और उनकी पत्नी श्लोका अंबानी के साथ ही उनका बेटा पृथ्वी अंबानी नजर आ रहा है। इन चारों ने ही गणपति बप्पा का दर्शन किया और उनका आशीर्वाद लिया।

इस वीडियो ने खींचा सबका ध्यान

वैसे तो सोशल मीडिया पर अंबानी परिवार के गणपति बप्पा दर्शक की कई तस्वीर और वीडियोज वायरल हो रहें हैं, लेकिन इन सबमें सबसे ज्यादा ध्यान एक वीडियो खींच रहा है, जिसमें मुकेश अंबानी अपने पोते के साथ नजर आ रहें हैं। मुकेश अंबानी अपने पोते पृथ्वी को गोदी को लेकर गणपति बप्पा का दर्शन कर रहें हैं। मुकेश और उनके पोते इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर रिएक्शन दे रहें हैं।

बताते चलें कि अंबानी परिवार की ईश्वर में अटूट आस्था है और वे अधिकतर ही सिद्धिविनायक मंदिर बप्पा का दर्शन करने आते रहते हैं। वहीं अब बहुत जल्द श्लोका अंबानी अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं, ऐसे में उन्होंने भी भगवान का आशीर्वाद लेकर बच्चे के अच्छे हेल्थ की कामना की।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story