×

Akash Ambani: आकाश अंबानी के बढ़ते वज़न ने खींचा सभी का ध्यान, फोटो देख दंग हुए सभी

Akash Ambani: नीता अंबानी और मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी पिछले कुछ सालों में अपने फिजिकल ऍपेरैंस को लेकर चर्चा में हैं। उनमे आया ये बदलाव लोगों को काफी हैरान कर रहा हैं।

Shweta Shrivastava
Published on: 17 May 2023 9:36 AM GMT
Akash Ambani: आकाश अंबानी के बढ़ते वज़न ने खींचा सभी का ध्यान, फोटो देख दंग हुए सभी
X
Akash Ambani (Image Credit-Social Media)

Akash Ambani: नीता अंबानी और मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी पिछले कुछ सालों में अपने फिजिकल ऍपेरैंस को लेकर चर्चा में हैं। उनमे आया ये बदलाव लोगों को काफी हैरान कर रहा हैं। पिछले कुछ वर्षों में आकाश अंबानी का वजन काफी बढ़ गया है, जैसा कि मुंबई इंडियंस मैच में उनकी उपस्थिति के दौरान देखा गया था। आकाश अंबानी क्रिकेट लवर हैं और उन्हें कई मौकों पर अपनी मां नीता अंबानी के साथ मुंबई इंडियंस की जर्सी पहने देखा गया है।

नीता और मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी का

फिजिकल ऍपेरैंस देख लोग हुए दंग

अब हर मैच के बाद वायरल होने वाली आकाश अंबानी की लेटेस्ट फोटो के मुताबिक लोग उनके लुक में बड़ा बदलाव देख रहे हैं। आकाश अंबानी पहले क्लीन शेव लुक में नजर आते थे, लेकिन अब उन्हें पूरी तरह से दाढ़ी वाले लुक में देखा जा सकता है। कुछ लोगों ने आकाश अंबानी में एक बड़ा शारीरिक परिवर्तन और उनके वजन बढ़ने पर भी ध्यान दिया है। कुछ लोगों ने ये भी कहा कि , "आकाश को अपना वजन कम करने और अपने स्वास्थ्य पर जल्द से जल्द ध्यान देने की जरूरत है।"

आकाश अंबानी का वजन क्यों बढ़ा इसका कोई खास कारण तो नहीं है लेकिन उनमें हुए शारीरिक परिवर्तन ने सभी के बीच बहस ज़रूर छेड़ दी है।

वहीं आकाश अंबानी के भाई अनंत अंबानी 2016 में 108 किलो वजन कम करने के बाद कई लोगों के लिए प्रेरणा बन गए थे। लेकिन, हाल ही में उनकी सगाई समारोह की तस्वीरें वायरल होने के बाद वो फिर से सुर्खियों में आ गए। लोग ये देखकर हैरान रह गए कि अनंत अंबानी ने अपना पूरा वजन वापस पा लिया है।

2017 में वापस, नीता अंबानी ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि अनंत अंबानी अस्थमा के रोगी थे और उन्हें स्टेरॉयड पर रखा गया था, जिसके कारण उनका वजन बढ़ गया था। महीनों बाद, अनंत अंबानी ने अपने भारी वजन घटाने के साथ इंटरनेट पर तहलका मचा दिया। उन्होंने कथित तौर पर 18 महीनों से भी कम समय में लगभग 108 किलो वजन कम किया।

Shweta Shrivastava

Shweta Shrivastava

Next Story