×

Nita Ambani Expensive Ring: नीता अंबानी ने पहनी 90 कैरेट की हीरे की अंगूठी, कीमत सुनकर उड़ जायेंगे आपके होश

Nita Ambani Most Expensive Ring: मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी ने 90 कैरेट की हीरे की अंगूठी पहनी। आइये जानते हैं इस अंगूठी की क्या खासियत है और क्या इसकी कीमत है।

Shweta Shrivastava
Published on: 5 May 2023 11:11 AM GMT
Nita Ambani Expensive Ring: नीता अंबानी ने पहनी 90 कैरेट की हीरे की अंगूठी, कीमत सुनकर उड़ जायेंगे आपके होश
X
Nita Ambani Most Expensive Ring (Image Credit-Social Media)

Nita Ambani Most Expensive Ring: मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी हर बार अपने ऍपेरैंस से हर किसी को हैरान कर जातीं हैं। ऐसा ही कुछ हुआ जब उन्होंने 90 कैरेट की हीरे की अंगूठी पहनी। ये रिंग एक कॉकटेल रिंग थी , जिसे उन्होंने केवल एक बार पहना है। वहीँ इस अंगूठी की कीमत सुनकर आपके भी होश उड़ जायेंगे। आइये जानते हैं इस अंगूठी की क्या खासियत है और क्या इसकी कीमत है।

नीता अंबानी ने पहनी 90 कैरेट की हीरे की अंगूठी

मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी ने एक कॉकटेल रिंग पहनी, जिसकी कीमत 40 करोड़ रुपये से अधिक आंकी गई है, और आज तक उन्होंने इसे केवल एक बार पहना है। नीता अंबानी को बेहद महंगे और ग्लैमरस गहनों के संग्रह के लिए जाना जाता है, जो बड़े पैमाने पर हीरे, प्रीमियम सोने और चमकदार प्लेटिनम के टुकड़ों से भरा है, जिनमें से अधिकांश की कीमत करोड़ों रुपये है।

नीता अंबानी द्वारा पहनी गई इस विशाल हीरे की अंगूठी को उन्होंने अब तक केवल एक बार ही पहना है। अंगूठी के रूप और बनावट को डिकोड करते हुए, हमारे एक सूत्र ने इसकी कीमत और हीरे के कैरेट के माप का भी अनुमान लगाया।

नीता अंबानी ने अपने सांस्कृतिक केंद्र के उद्घाटन पर ये रिंग पहनी जिसने सभी को दंग कर दिया। नीता रेड कारपेट पर खूबसूरत से गोल्ड ऑउटफिट में नज़र आईं। मौका था उनके स्वयं के ब्रेनचाइल्ड नीता मुकेश अम्बानी सांस्कृतिक केंद्र के उद्घाटन का। जिसमे नीता अम्बानी रेड कारपेट पर जब आईं तो हर किसी की निगाहें बस उन्ही पर टिक गईं। उन्होंने खूबसूरत गोल्डन अटायर के साथ बड़े हीरे की अंगूठी पहनी हुई थी।

NMACC (Nita Mukesh Ambani Cultural Centre) के उद्घाटन के समय नीता अंबानी द्वारा पहनी गई अंगूठी को लगभग 90 कैरेट माना गया, और इसकी कीमत लगभग 5 मिलियन अमरीकी डालर है, जो कि 40 करोड़ रुपये से अधिक है।

इस बीच, नीता अंबानी को केवल एक बार इस अंगूठी को पहने हुए देखा गया है, जिसका अर्थ है कि ये विशेष रूप से NMACC उद्घाटन समारोह के लिए खरीदी गई थी। हीरों के अलावा, नीता अंबानी के पास पन्ना और सोने का विशाल संग्रह भी है।

नीता अंबानी के पास कई तरह के पन्ना और हीरे के सेट हैं, जिनकी कीमत दर्जनों करोड़ रुपये है। इसके अलावा, नीता अंबानी ने अपनी बहू श्लोका मेहता को दुनिया का सबसे महंगा हार भी उपहार में दिया है, जिसकी कीमत लगभग 500 करोड़ रुपये है और इस हार में एक बड़ा हीरा भी लगा है।

नीता अंबानी और मुकेश अंबानी ने हाल ही में अपना ड्रीम प्रोजेक्ट एनएमएसीसी सांस्कृतिक केंद्र खोला है। इस कार्यक्रम के रेड कार्पेट पर शाहरुख खान, , प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास और गीगी हदीद सहित कई कलाकार और मशहूर हस्तियां मौजूद थीं।

Shweta Shrivastava

Shweta Shrivastava

Next Story