×

अनुष्का की यह ब्लैक ड्रेस: सोशल मीडिया पर हो रही वायरल, होश उड़ा देगी कीमत

अपने चेकअप के लिए अनुष्का ने ब्लैक कलर की मैटरनिटी ड्रेस पहन रखी थी। अनुष्का की इस ड्रेस ने सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सुर्खियां बटोरीं। इस ड्रेस को एक्ट्रेस ने हूडि के तौर पर कैरी किया था।

Shreya
Published on: 11 Jan 2021 10:23 AM GMT
अनुष्का की यह ब्लैक ड्रेस:  सोशल मीडिया पर हो रही वायरल, होश उड़ा देगी कीमत
X
अनुष्का की ब्लैक ड्रेस सोशल मीडिया पर हुई वायरल

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) जल्द ही अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं। अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान अनुष्का ने कई ऐसी ड्रेसेस पहनी हैं, जिनमें वो काफी खूबसूरत दिखी हैं। साथ ही उन आउटफिट्स ने सोशल मीडिया पर खूब ज्यादा सुर्खियां बटोरीं। अभी हाल ही में एक्ट्रेस एक ब्लैक आउटफिट में नजर आई थीं। उस दौरान वो अपने पति विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ क्लिनिक विजित करने गई थीं।

चेकअप के लिए मैटरनिटी ड्रेस पहन कर पहुंची

अपने चेकअप के लिए अनुष्का ने ब्लैक कलर की मैटरनिटी ड्रेस पहन रखी थी। अनुष्का की इस ड्रेस ने सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सुर्खियां बटोरीं। इस ड्रेस को एक्ट्रेस ने हूडि के तौर पर कैरी किया था। उन्होंने अपने इस स्टाइलिश लुक को व्हाइट स्नीकर के साथ कम्पलीट किया था। अपने बालों को उन्होंने खुला छोड़ा हुआ था। अगर आप इस ड्रेस की कीमत जानेंगे तो चौक जाएंगे।

यह भी पढ़ें: Drug Case: अर्जुन रामपाल की बहन को NCB ने फिर भेजा समन, ये है वजह

ANUSHKA SHARMA (फोटो- सोशल मीडिया)

कितनी है इस आउटफिट की कीमत?

अनुष्का शर्मा का ये आउटफिट मैसन मार्गीला (Maison Margiela) से लिया गया है। जिसकी कीमत 363 USD यानी 26,636 रुपये है। जी हां, एक्ट्रेस की ये ब्लैक आउटफिट साढ़े 26 हजार से ज्यादा की है।

प्रेगनेंसी टाइम को खूब एन्जॉय कर रही हैं अनुष्का

अनुष्का इसके अलावा भी कई ड्रेस में लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर चुकी हैं। वे अपने प्रेगनेंसी टाइम को खूब एन्जॉय कर रही हैं। अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान भी वो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव हैं और अपने खास पलों की फोटो अपने फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं। बता दें कि हाल में अनुष्का ने अपने फोटोशूट की भी कई तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss: जैस्मीन घर से बाहर, अली की हालत हुई ऐसी, जानकर हो जाएंगे हैरान

आखिरी बार दिखीं जीरो में

अगर वर्क फ्रंट की बात की जाए तो अनुष्का शर्मा को आखिरी बार फिल्म जीरो में देखा गया था। इस फिल्म में अनुष्का के अलावा शाहरुख खान और कटरीना कैफ भी लीड रोल में नजर आए थे। इस फिल्म के बाद से अनुष्का किसी भी फिल्म में नजर नहीं आई हैं।

यह भी पढ़ें: अस्पताल में भर्ती हैं राखी की मां, फुट फुटकर रोईं एक्ट्रेस, भाई ने बताया ये है बीमारी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story