×

Anjali-Munawar: सालों बाद एक ही फ्रेम में दिखाई दिए अंजलि अरोड़ा और मुनव्वर फारूकी, क्या हो गई दोस्ती?

Anjali Arora-Munawar: बॉलीवुड इंडस्ट्री की पंगा क्वीन कंगना रनौत द्वारा होस्ट किया गया शो "लॉकअप" अपने दूसरे सीजन को लेकर चर्चा में है और इसी बीच इसके एक्स कंटेंस्टेंट्स भी लाइमलाइट में आ गए हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 19 March 2023 5:41 PM GMT
Anjali-Munawar: सालों बाद एक ही फ्रेम में दिखाई दिए अंजलि अरोड़ा और मुनव्वर फारूकी, क्या हो गई दोस्ती?
X
Munawar Faruqui and Anjali Arora (Photo- Social Media)
Anjali Arora-Munawar: बॉलीवुड इंडस्ट्री की पंगा क्वीन कंगना रनौत द्वारा होस्ट किया गया शो "लॉकअप" अपने दूसरे सीजन को लेकर चर्चा में है और इसी बीच इसके एक्स कंटेंस्टेंट्स भी लाइमलाइट में आ गए हैं। दरअसल "लॉकअप" के दौरान मुनव्वर फारूकी और अंजली अरोड़ा की लव स्टोरी ने लोगों का खूब ध्यान खींचा था, लेकिन शो के खत्म होने के बाद मानो इनके रिश्ते को किसी की नजर लग गई, दोनों ने एक दूसरे से बात करना भी बंद कर दिया था।

एक पार्टी में पहली बार साथ दिखे Anjali-Munawar

एकता कपूर द्वारा प्रोड्यूस किए गए शो "लॉकअप" ने खूब सुर्खियां बटोरी थी। शो ने दर्शकों का जमकर मनोरंजन किया था। खासतौर पर अंजली अरोड़ा और मुनव्वर फारूकी की बॉन्डिंग दर्शकों को बेहद पसंद आई थी, यहां तक की अंजली ने मुनव्वर से अपने प्यार का इजहार भी कर दिया था, हालांकि शो खत्म होने के तुरंत बाद से दोनों की राहें जुदा हो गई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों एक दूसरे से बात तक नहीं करते थे।

शो को खत्म हुए एक साल से ज्यादा हो गया है और अब पहली बार मुनव्वर और अंजली को एकसाथ किसी पार्टी में स्पॉट किया गया।

शिव ठाकरे की पार्टी में अंजली ने मचाया धमाल

अंजली अरोड़ा और मुनव्वर फारूकी बिग बॉस 16 के फर्स्ट रनरअप शिव ठाकरे की पार्टी में पहुंचे थे, जहां उन्होंने जमकर धमाल मचाया। सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल हो रहें हैं जिसमें अंजली शिव ठाकरे संग जमकर डांस कर रहीं हैं। बता दें कि शिव की इस पार्टी में अब्दु रोजिक, साजिद खान, सुंबुल तौकीर खान, सौंदर्या शर्मा, मुनव्वर फारूकी और अंजली अरोड़ा समेत कई और सितारे पहुंचे थे।

क्या अंजली और मुनव्वर के बीच हुई दोबारा दोस्ती?

अंजली और मुनव्वर को शिव ठाकरे की पार्टी में एकसाथ देख लोग कयास लगाने लगे हैं कि क्या इनके बीच दोबारा दोस्ती हो गई है, क्योंकि सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं, जिसमें दोनों एक ही फ्रेम में दिखाई दे रहें हैं। फिलहाल आपको बता दें कि इंटरनेट पर वायरल हो रही इन सभी तस्वीरों और विडियोज में दोनों के बीच पहले जैसे वाली बॉन्डिंग नहीं दिखी, यहां तक की तस्वीरों में भी दोनों एक दूसरे से दूरी बनाएं हुए हैं, ये सब देख कर तो यही लग रहा है कि दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं हुआ है, अभी भी तकरार जाती है।

आज भी #Munjali की बॉन्डिंग को मिस करते हैं फैंस

लॉकअप के दौरान अंजली अरोड़ा और मुनव्वर फारूकी की केमिस्ट्री के लोग दीवाने हो गए थे। सोशल मीडिया पर आए दिन #Munjali ट्रेंड करता था। शो खत्म होने के बाद दर्शकों को लगा था कि इनकी खास बॉन्डिंग आगे भी देखने को मिलेगी, लेकिन शो खत्म होते ही #Munjali के फैंस को बड़ा झटका लगा। जहां मुनव्वर ने अपनी गर्लफ्रेंड नजिला से दुनिया को इंट्रोड्यूस किया, वहीं अंजली ने भी खुलासा किया कि उनका बॉयफ्रेंड है। दोनों ने सिर्फ गेम के लिए शो में लव एंगल क्रिएट किया था।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story