TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Naagin 7 Teaser: लौट आई है नागिन अपना बदला लेने, नागिन 7 का नया टीजर जारी

Naagin 7 Teaser Out: एकता कपूर के टीवी सीरियल नागिन 7 का टीजर जारी कर दिया गया है, चलिए जानते हैं कब आएगा टीवी पर शो

Shikha Tiwari
Published on: 28 Sep 2024 2:41 AM GMT
Naagin 7 Teaser
X

Naagin 7 Teaser

Naagin 7 Teaser: एकता कपूर के टीवी सीरियल नागिन 7 (Naagin 7) का दर्शकों को काफी लंबे समय से इंतजार है। हर साल अब तक नागिन का नया सीजन शुरू हो जाता है। लेकिन इस साल अबतक नागिन 7 टीवी पर नहीं रिलीज किया गया है। लेकिन एकता कपूर ने अपने फैंस से ये वादा जरूर किया है कि वो अपने सुपरनैचुरल शो के माध्यम से कलर्स टीवी पर वापसी जरूर करेगी। बस इसके लिए फैंस को थोड़ा इंतजार करना होगा। तो वहीं नागिन 7 का एक नया टीजर (Naagin 7 Promo) सामने आया है।

नागिन 7 टीजर रिलीज (Naagin 7 Teaser Release)-

एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर बहुत पहले एक फैंस द्वारा पूछे जाने पर बताया था कि नागिन अपना बदला लेने जरूर आएगी। तो वहीं नागिन 6 के अंत में एक प्रोमो जारी किया गया था। जिसमें ये बताया था कि इस बार जो भी एक्ट्रेस नागिन का किरदार प्ले करेगी, वो एकता कपूर की अबतक की सभी नागिनों में से सबसे शक्तिशाली नागिन होने वाली है। और वो अपने अतीत का बदला लेने के लिए जल्द ही टीवी पर वापसी करेगी।

इसके बाद से एकता कपूर ने नागिन 7 (Naagin 7) का किसी प्रकार का प्रोमो या टीजर नहीं रिलीज किया था। लेकिन नागिन का बेसब्री से इंतजार कर रहे फैंस हर रोज नागिन 7 से जुड़े किसी ना किसी प्रकार के अपडेट का इंतजार करते रहते हैं। यही वजह है कि आपको सोशल मीडिया पर कई सारे ऐसे पेज मिल जाएंगे, जो नागिन 7 के पोस्टर और प्रोमों (Naagin 7 Promo)जारी करते रहते हैं। ऐसे ही एक सोशल मीडिया हैंडल द्वारा नागिन 7 का नया टीजर जारी किया गया है।


जिसमें नागिन के किरदार में कौन-सी एक्ट्रेस होगी ये तो नहीं बताया गया है लेकिन इतना बताया गया है कि नागिन अपने प्रतिशोध का बदला लेने जरूर वापस आएगी। वायरल हो रहा ये टीजर देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि नागिन 7 का रियल टीजर है। लेकिन बता दे कि ये सिर्फ नागिन सीरियल के फैंस द्वारा एडिट किया गया टीजर है। एकता कपूर ने अभी तक नागिन 7 का कोई भी नया टीजर (Naagin 7 Teaser) नहीं रिलीज किया है।

नागिन 7 कब आएगा (Naagin 7 Release Date)-

हालहि में आई रिपोर्ट्स के अनुसार एकता कपूर का टीवी सीरियल नागिन 7 इस साल नहीं अगले साल जनवरी के महीने तक कलर्स टीवी पर रिलीज (Naagin 7 Start Date) किया जा सकता है। तो वहीं बिग बॉस 18 में इसके बारे में एनॉउंसमेंट की जा सकती है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story