Naagin 7 की रिलीज डेट पर बड़ा अपडेट, लाफ्टर शेफ से है कनेक्शन

Naagin 7 Release Date: नागिन 7 से जुड़ी आए दिन नई अपडेट सामने आ रही है, वहीं अब फिर एक नया अपडेट सामने आया है जो नागिन 7 की टेलीकास्ट डेट से जुड़ा हुआ है|

Shivani Tiwari
Published on: 15 Sep 2024 1:24 PM GMT
Naagin 7 Release Date
X

Naagin 7 Release Date

Naagin 7 Start Date: कलर्स चैनल पर आने वाला शो "नागिन" के सातवें सीजन का दर्शक बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं, ऑलमोस्ट एक साल हो चुका है, लेकिन अब तक मेकर्स की ओर से नागिन की रिलीज डेट पर कुछ ऑफिशियल बयान नहीं आया है, हालांकि इतना जरूर हिंट मिल चुका है कि नागिन का अगला सीजन जरूर आएगा। जी हां! एकता कपूर ने खुद ही ये हिंट दिया था। नागिन 7 से जुड़ी आए दिन नई अपडेट सामने आ रही है, वहीं अब फिर एक नया अपडेट सामने आया है जो नागिन 7 की टेलीकास्ट डेट से जुड़ा हुआ है, आइए फिर बताते हैं।

नागिन 7 कब से होगा शुरू (Naagin 7 Release Date)

एकता कपूर द्वारा प्रोड्यूस किया जाने वाला मोस्ट पॉपुलर टीवी शो नागिन के सातवें सीजन के लिए दर्शकों को काफी लंबा इंतजार करना पड़ गया, जी हां! ऐसा पहली बार हुआ है जब नागिन का नया सीजन आने में पूरे एक साल का वक्त लगा। फिलहाल अभी भी नागिन 7 के लिए दर्शकों की उत्सुकता एक चरम सीमा पर है, फैंस तो नागिन 7 से जुड़ी डिटेल का कबसे इंतजार कर रहें हैं, वहीं अब जो लेटेस्ट जानकारी सामने आई है, उसके मुताबिक नागिन 7 इस साल टीवी पर नहीं आएगा। कहा जा रहा है कि अक्टूबर महीने में बिग बॉस शुरू होने वाला है और वहीं कुकिंग शो लाफ्टर शेफ को एक्सटेंशन मिल चुका है, इस वजह से नागिन 7 की रिलीज में देरी हो रही है।


लाफ्टर शेफ खत्म होने के बाद आयेगा नागिन 7 (Naagin 7 Promo Out)

सूत्रों की मानें तो नागिन 7 अगले साल से शुरू होगा, क्योंकि लाफ्टर शेफ शो को जनवरी महीने तक का एक्सटेंशन मिला हुआ है, जिसकी वजह से जनवरी तक नागिन 7 कलर्स पर टेलीकास्ट करना पॉसिबल नहीं है, इस वजह से मेकर्स ने नागिन 7 को लाफ्टर शेफ शो के खत्म होने के बाद उसी टाइम स्लॉट पर टेलीकास्ट करने के बारे में सोचेगा। यानी कि जनवरी महीने में नागिन 7 दर्शक टीवी पर एंजॉय कर सकेंगे।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story