×

नच बलिए 9: क्या होगा जब, छोटी बहू अपने पति के साथ डांस फ्लोर पर मचाईगीं धमाल

हाल ही में जानकारी सामने आई थीं कि मधुरिमा तुली अपने एक्स बॉयफ्रेंड विशाल आदित्य के नच बलिए सीजन 9 का हिस्सा बनने जा रही हैं। वैसे तो डांस शो में हिस्सा लेने के लिए इस जोड़ी के अलावा कई टीवी कपल्स के नाम भी सामने आ रहे हैं।

Vidushi Mishra
Published on: 23 May 2019 9:05 AM GMT
नच बलिए 9: क्या होगा जब, छोटी बहू अपने पति के साथ डांस फ्लोर पर मचाईगीं धमाल
X

मु्म्बई: हाल ही में जानकारी सामने आई थीं कि मधुरिमा तुली अपने एक्स बॉयफ्रेंड विशाल आदित्य के नच बलिए सीजन 9 का हिस्सा बनने जा रही हैं। वैसे तो डांस शो में हिस्सा लेने के लिए इस जोड़ी के अलावा कई टीवी कपल्स के नाम भी सामने आ रहे हैं। इसी बीच एक और टीवी के इस जानेमाने कपल ने इस डांस रियलिटी शो का हिस्सा बनने का हामी भर दी है।

सीरियल शक्ति में किन्नर का दमदार रोल निभा रही रुबीना दिलाइक की जो कि अपने पति के साथ ‘नच बलिए’ के मंच पर ताल से ताल मिलाती नजर आएंगी।

रुबीना और अभिनव ने इस रियलिटी शो में हिस्सा लेने के लिए हामी भर दी है। ऐसे में यह पहली बार होगा कि, टीवी का यह कपल एक ही मंच पर डांस करता नजर आएगा।

इसे भी पढ़े- मर्डर 4: टाइगर श्रॉफ ने दिशा पाटनी को हॉट और इंटिमेट सीन करने से किया मना!

वैसे भी इस दोनों के फैंस उनकी लवस्टोरी के बारे में ज्यादा कुछ नहीं जानते हैं। ऐसे में इस रियलिटी शो के मंच के जरिए लोग को इस कपल के बारे में काफी कुछ जानकारी हासिल हो जाएगी।

यहां अगर बात की जाए नच बलिए सीजन के बाकी प्रतिभागियों की तो माना जा रहा है कि, अभी तक चैनल ने सभी जोड़ियों को फाइनल नहीं किया है, इसलिए शो जुलाई से पहले ऑन एयर नहीं होगा।

इस डांस रियलिटी शो में रुबिना और अभिनव के अलावा श्रीसंथ- भुवनेश्वरी, फैजल खान-मुस्कान कटारिया, वही एक्स जोड़ियों की लिस्ट में ऊर्वशी ढ़ोलकिया-अनुज सचदेवा का नाम सामने आ रहा है।

इसे भी पढ़े- बेटे के जीत की ख़ुशी में गदगद हुईं PM Modi की मां, यूं किया अभिनंदन

वो बात अलग है कि इन सभी जड़ियों में से किसी ने भी इस खबर पर मोहर नहीं लगाई है। माना तो यह भी जा रहा है कि, शो के होस्ट के लिए जेनिफर विंगेट और सुनील ग्रोवर का नाम फाइनल किया गया है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story