×

The Kashmir Files के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने सुपरस्टार प्रभास से लिया पंगा, किसपर कौन पड़ेगा भारी, यहां जानें

The Vaccine War Teaser: विवेक अग्निहोत्री पिछले कुछ समय से अपनी फिल्म "द वैक्सीन वॉर" (The Vaccine War) को लेकर सुर्खियों में हैं और आज इस फिल्म को लेकर नया अपडेट सामने आ चुका है।

Shivani Tiwari
Published on: 15 Aug 2023 6:35 AM GMT
The Kashmir Files के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने सुपरस्टार प्रभास से लिया पंगा, किसपर कौन पड़ेगा भारी, यहां जानें
X
The Vaccine War Teaser (Photo- Social Media)
The Vaccine War Teaser: नेशनल अवॉर्ड जीत चुके डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) जब भी किसी नई फिल्म का ऐलान करते हैं तो उनके फैंस बेहद उत्साहित रहते हैं, क्योंकि वे जानते हैं कि विवेक अग्निहोत्री यकीनन कुछ नया दर्शकों के लिए लेकर आएंगे। विवेक अग्निहोत्री पिछले कुछ समय से अपनी फिल्म "द वैक्सीन वॉर" (The Vaccine War) को लेकर सुर्खियों में हैं और आज इस फिल्म को लेकर नया अपडेट सामने आ चुका है।

सामने आया The Vaccine War का टीजर

विवेक अग्निहोत्री के डायरेक्शन में बनीं फिल्म "द वैक्सीन वॉर" का टीजर (The Vaccine War Teaser) सामने आ चुका है और साथ ही फिल्म की रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी गई है। डायरेक्टर साहब ने खुद अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी आने वाली फिल्म की रिलीज डेट का खुलासा किया। उन्होंने The Vaccine War की पहली झलक शेयर करते हुए लिखा, "डेट अनाउंसमेंट...प्यारे दोस्तों सच्ची घटना पर आधारित आपकी फिल्म द वैक्सीन वॉर 28 सितंबर को दुनियाभर में रिलीज होगी।"
देखें टीजर -

दर्शक हुए उत्साहित

विवेक अग्निहोत्री की फिल्मों के लिए दर्शकों के बीच एक अलग उत्साह रहता है। "द कश्मीर फाइल्स" की शानदार सक्सेस के बाद, अब विवेक एक और सच्ची घटना पर आधारित फिल्म "द वैक्सीन वॉर" लेकर आ रहें हैं, जो कोरोना जैसी महामारी के दौरान के सच को उजागर करेगी। बताते चलें कि विवेक अग्निहोत्री की इस फिल्म में नाना पाटेकर, पल्लवी जोशी, राइमा सेन और अनुपम खेर जैसे कलाकार हैं। फिल्म के टीजर की दर्शक खूब तारीफ कर रहें हैं।

प्रभास की सालार के साथ बॉक्स ऑफिस पर होगा टकराव

विवेक अग्निहोत्री की फिल्म "द वैक्सीन वॉर" इसी साल 28 सितंबर को बड़े पर्दे पर दस्तक देने को तैयार है। हालांकि दिलचस्प बात तो यह भी है कि इसी दिन सिल्वर स्क्रीन पर साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की फिल्म "सालार" (Salaar) भी रिलीज हो रही है, जिसे बहुत ही बड़े पैमाने पर बनाया गया है। ऐसे में सोचने वाली बात है कि विवेक अग्निहोत्री इसी दिन अपनी फिल्म को रिलीज कर कहीं अपने ही पैर पर कुल्हाड़ी तो नहीं मार रहें हैं। 28 सितंबर को बॉक्स ऑफिस पर प्रभास और विवेक अग्निहोत्री की फिल्म के बीच भिडंत होने वाली है, देखना दिलचस्प होगा कि कौन बाजी मारता है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story