×

बॉलीवुड में ड्रग्स: NCB का बड़ा एक्शन, मुंबई-गोवा में ताबड़तोड़ छापेमारी

बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन पर ये बड़ी कार्रवाई है। बॉलीवुड के 4 से 5 बड़े नाम जांच एजेंसी की रडार पर हैं और एनसीबी  इन्हें समन भेजने की तैयारी में है।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 12 Sep 2020 4:27 AM GMT
बॉलीवुड में ड्रग्स: NCB का बड़ा एक्शन, मुंबई-गोवा में ताबड़तोड़ छापेमारी
X
रिया ने सबकी पोल खोली, सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह सहित इन लोगों के लिए नाम!

मुंबई : सुशांत मौत के मामले में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद एनसीबी की टीम इस पर आज सुबह से ही बड़ी कार्रवाई को अंजाम देने में लग गई है। बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन पर ये बड़ी कार्रवाई है। बॉलीवुड के 4 से 5 बड़े नाम जांच एजेंसी की रडार पर हैं और एनसीबी इन्हें समन भेजने की तैयारी में है। लेकिन इन सबके बीच सबसे बड़ा सवाल ये है कि क्या ये 4 से 5 नाम सुशांत सिंह राजपूत की मौत का सच बता पाएंगे। खबर है कि एनसीबी की टीम मुंबई और गोवा में बड़े पैमाने पर छापेमारी कर रही है।

यह पढ़ें...UP की ये अहम परियोजनाएं: योगी ने कसे अधिकारियों के पेंच, जल्द होना है काम पूरा

एनसीबी ड्रग मामले में अभी तक जिन-जिन भी लोगों से पूछताछ की है, उन्होंने इस पूरे नेटवर्क की जानकारी एनसीबी के अधिकारियों को दी है। एनसीबी की जांच के बाद इस मामले और भी बड़े चेहरे सामने आ सकते हैं और कई और गिरफ्तारियां भी हो सकती हैं।

गिरफ्तार ड्रग्स डीलर की बयान पर

बता दें कि मुंबई गोवा में जो छापेमारी हो रही है वो गिरफ्तार ड्रग्स डीलर अनुज केशवानी की निशानदेही पर है। सभी 6 लोकेशन में ज्यादातर रेड्स ड्रग पेडलर के यहां चल रही है। इस मामले में अभी तक दो लोगों को हिरासत में लिया गया है। अनुज केशवानी को रिया ड्रग्स कनेक्शन की तफ्तीश के दौरान गिरफ्तार किया गया था। अनुज ने पूछताछ में कई नामों का खुलासा किया था। अनुज की गिरफ्तारी कैजान इब्राहिम की निशानदेही पर हुई थी।

Sushant singh rajput death case Rhea Chakraborty Brother Showik Arrested by NCB सोशल मीडिया से

यह पढ़ें...Yo Yo Honey Singh ने याद किया बुरा वक्त, इन कलाकारों को दिया धन्यवाद

23 साल के अब्देल बासित परिहार और 21 साल के आरोपी जैद विलात्रा को एनसीबी की टीम ने शौविक चक्रवर्ती और सैम्युल मिरांडा को कई घंटों की पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया था। इन सभी लोगों पर डग्स की खरीद फरोख्त का आरोप है और एनसीबी की टीम ने इन सभी को गिरफ्तार कर लिया है।

इस तरह तैयार हुआ लिस्ट

इधर बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन पर कार्रवाई के लिए जांच एजेंसी ने तीन कैटेगरी बनाई है जिसमें फिल्मों के करीब 2 दर्जन नामों की लिस्ट है। पहली कैटगरी में करीब 4 से 5 बड़े नाम शामिल हैं। दूसरी कैटेगरी में करीब 7 से 8 बड़े चेहरों को रखा गया है। तीसरी कैटेगरी में​ फिल्म और टेलीविजन जगत के करीब 10 चेहरे शामिल है।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story