×

रिया चक्रवर्ती का सुपरहिट शो जारी, लगातार तीसरे हफ़्ते मचा रहा है धमाल!

रिया को सुबह की नित्यक्रिया कराने से लेकर रात में लोरी सुलाने तक का जिम्मा उठा लिया है। तभी तो सात फ्लॉप फिल्मों की जबरदस्त एक्ट्रेस इस वक़्त इतनी सुर्खियां बटोर रही है।

Newstrack
Published on: 8 Sep 2020 12:22 PM GMT
रिया चक्रवर्ती का सुपरहिट शो जारी, लगातार तीसरे हफ़्ते मचा रहा है धमाल!
X
रिया चक्रवर्ती का सुपरहिट शो जारी, लगातार तीसरे हफ़्ते मचा रहा है धमाल!

भारत देश में कोई भी मुद्दा खड़ा करना या बनाना बहुत आसान है। हर मुद्दे के पीछे बस थोड़ा-सा नमक, मिर्ची वैगरह लगाना पड़ता है। बाकी रही-सही कसर तो, प्रेस फ्रीडम इंडेक्स में 142वें पायदान पर काबिज़ भारत देश के मिडिया चैनल्स ख़ुद-ब-ख़ुद कर लेते हैं। तरोताज़ा मुद्दा तो आप सबकी आंखों के सामने है। कैसे देश के बड़े-बड़े चैनल्स छोटी-छोटी हरकतें करके अपनी टीआरपी बटोर रहे हैं।

पिछले तीन हफ़्तों से सुबह से रात तक इनका सिर्फ़ एक काम है। इन्होंने रिया को सुबह की नित्यक्रिया कराने से लेकर रात में लोरी सुलाने तक का जिम्मा उठा लिया है। तभी तो सात फ्लॉप फिल्मों की जबरदस्त एक्ट्रेस इस वक़्त इतनी सुर्खियां बटोर रही है। इस मुद्दे में ऐसे-ऐसे महापुरुषों की राय ली जा रही है, जिनका इसमें कोई किरदार नहीं। रोज़ाना बड़े-बड़े खुलासे बोलकर हेडलाइन्स चलती हैं, लेकिन ये भी मोदी जी के 15 लाख के वादे की तरह ही होती हैं।

आप-जनाब से तू-तड़ाक

दूसरी तरफ रोज़ाना रिया को कहीं न कहीं जाना होता है। कभी सीबीआई, कभी एनसीबी तो कभी ईडी उनको अपने सामने मुख़ातिब होने को कहती है। बेचारी! रिया को इतने डिपार्टमेंट्स के नाम तो पहली बार ही पता चले होंगे। तो देश में हर गली-नुक्कड़- चौराहों पर महाबेरोज़गार और बुकराद लोगों का जमावड़ा लगता है। घर-परिवार, पत्नी, गर्लफ्रेंड और हाफ-गर्लफ्रेंड की बातों के बाद, सीधा बातों की गाड़ी की स्टेयरिंग रिया पर मुड़ जाती है। इन महानुभावों में बहस भी होने लगती है। एक-दूसरे के लिए उत्कृष्ट शब्दों का इस्तेमाल करने में भी परहेज़ नहीं करते हैं। सीधा आप-जनाब से तू-तड़ाक पर लाकर पटक देते हैं। ये सब हो जाता है सिर्फ 'रिया और सुशांत' के लिए।

कोई रिया को निर्दोष बताता तो कोई सुशांत की आत्महत्या को हत्या। लेकिन, भारत देश के इन सपूतों को बेरोज़गारी, महंगाई और अर्थव्यवस्था की कोई परवाह नहीं। खैर, कर भी क्या सकते हैं, ये सारे सवाल तो सबके ज़ेहन में हैं। तभी तो, बॉलीवुड भी दो पार्ट में बंट गया है। एक धड़ा रिया के साथ है तो दूसरा धड़ा सुशांत के।

ये भी देखें: बैंकों का बड़ा फैसला: ग्राहकों को मिला फायदे का सौदा, तुरंत चेक करें

"हम तो लुटे सनम, तुम्हें भी साथ ले जाएंगे...''

रिया का आलम भी ये है कि वो अपने ही खेल में फंसती जा रही है। क्योंकि रिया ही वो शख़्स थी, जिसने सबसे पहले गृह मंत्री अमित शाह से इस केस में सीबीआई जांच की मांग की थी। अब जब गृह मंत्री उनसे इतना ख़ुश हो गए कि उनके ख़िलाफ़ तीन-तीन केंद्रीय जांचों का तोहफा दे दिया, तो उनसे ये तोहफा कुबूल ही नहीं हो पा रहा है। बहरहाल, रिया चक्रवर्ती के खिलाफ जांच जारी है और वो आज गिरफ्तार भी हो गई हैं।

लेकिन, सवाल ये है कि रिया क्या अकेली जाएंगी या इस शायरी को सिद्द कर जाएंगी; "हम तो लुटे सनम, तुम्हें भी साथ ले जाएंगे...''

ये भी देखें: योगी सरकार देगी महिलाओं को रोजगार, ग्राम पंचायतों में होगी बीसी-सखी की तैनाती

फिलहाल, आप लोग इस ब्लॉकबॉस्टर फ़िल्म को ख़ूब एन्जॉय कीजिये। क्योंकि इसके लिए आपको पैसे खर्च नहीं करने हैं, और मज़ा पूरा मिलेगा। इस कहानी में रोमांस पहले से ही था, थ्रिलर देश की जांच एजेंसियों ने डाल दिया, कॉमेडी देश की मिडिया कर ही रही, बाक़ी रिया चक्रवर्ती तो जमूरे का किरदार निभा ही रहीं।

Newstrack

Newstrack

Next Story