×

NCB के डिप्टी डायरेक्टर निकले कोरोना पॉजिटिव, दीपिका समेत इन से की थी पूछताछ

इस मामले में दीपिका पादुकोण को पूछताछ के लिए एनसीबी ने तलब किया था। एनीसीबी एसआईटी टीम ने दीपिका से लंबी पूछताछ की थी। इस टीम को केपीएस मल्होत्रा लीड कर रहे हैं।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 4 Oct 2020 3:36 AM GMT
NCB के डिप्टी डायरेक्टर निकले कोरोना पॉजिटिव, दीपिका समेत इन से की थी पूछताछ
X
इस मामले में दीपिका पादुकोण को पूछताछ के लिए एनसीबी ने तलब किया था। एनीसीबी एसआईटी टीम ने दीपिका से लंबी पूछताछ की थी। इस टीम को केपीएस मल्होत्रा लीड कर रहे हैं।

मुंबई: सुशांत केस में ड्रग्स एंगल आने के बाद एनसीबी पूरे मामले तो खंगाल रही है। इसी बीच जांच में कोरोना ने दस्तक दे दी है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के डिप्टी डायरेक्टर केपीएस मल्होत्रा कोरोना संक्रमित हो गए हैं। कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद केपीएस मल्होत्रा मुंबई से दिल्ली लौट आए हैं।

बता दें कि सुशांत सिंह मामले में ड्रग कनेक्शन की कड़ियां जुड़ने के बाद बॉलीवुड के कई चर्चित चेहरे एनीसीबी की नजर में हैं। इस मामले में दीपिका पादुकोण को पूछताछ के लिए एनसीबी ने तलब किया था। एनीसीबी एसआईटी टीम ने दीपिका से लंबी पूछताछ की थी। इस टीम को केपीएस मल्होत्रा लीड कर रहे हैं।

यह पढ़ें...हाथरस कांड का असर: चुनावों पर पड़ेगा प्रभाव, कांग्रेस के लिए बना संजीवनी

दीपिका से की थी पूछताछ

गौरतलब है कि दीपिका से 26 सितंबर को साढ़े पांच घंटे चली पूछताछ हुई थी। जिसमें सुशांत सिंह राजपूत या फिर रिया से जुड़ा कोई भी सवाल नहीं पूछा गया था। NCB का सारा फोकस दीपिका की करिश्मा संग उस चैट पर था जिसमें वे ड्रग्स को लेकर बात कर रही थीं। वैसे उस चैट को लेकर दीपिका ने भी बड़ा कबूलनामा किया है। उन्होंने माना था कि जिस चैट में ड्रग्स की बात हो रही है, वे भी उसका एक हिस्सा हैं।

जब एनसीबी (NCB ) दीपिका से सवाल-जवाब कर रही थी, तब दीपिका का तीन बार ब्रेक डाउन हुआ था। वे रोने लगी थीं। अब ये देख (NCB) अफसरों ने उन्हें इमोशनल कार्ड ना खेलने की नसीहत दी थी दीपिका को बताया गया कि अगर वे सबकुछ सच बताएंगी, तो ये उनके लिए बेहतर रहेगा।

यह पढ़ें...कंगना का शक: सुशांत की फॉरेंसिक रिपोर्ट पर उठाए सवाल, बोली-एक्टर को धमकाया

सुशांत सुसाइड

सुशांत सुसाइड मामले में फॉरेंसिक रिपोर्ट में हत्या की बात को खारिज किया गया है। रिपोर्ट में कहा गया है कि जिन हालातों में मौत हुई है वो किसी किस्म का फाउल प्ले नहीं है और ये आत्महत्या का मामला है।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story