×

कंगना का शक: सुशांत की फॉरेंसिक रिपोर्ट पर उठाए सवाल, बोली-एक्टर को धमकाया

हाल ही में उन्होंने फॉरेंसिक रिपोर्ट आने के बाद एक बार फिर से मामले को लेकर कुछ नया एंगल सामने रखा हैं। कंगना ने कई ट्वीट्स कर इस मामले पर शंका जाहिर की है।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 4 Oct 2020 3:05 AM GMT
कंगना का शक: सुशांत की फॉरेंसिक रिपोर्ट पर उठाए सवाल, बोली-एक्टर को धमकाया
X
अब सीबीआई इस मामले की आत्महत्या के एंगल से जांच करेगी। इस पर कंगना रनौत ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

मुंबई : साढ़े तीन महीने बाद सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में फॉरेंसिक रिपोर्ट आई है। और एम्स के डॉक्टरों ने इसे सुसाइड बताया है। सुशांत मामले की जांच इस समय सीबीआई कर रही है। अब इस मामले की फॉरेंसिक रिपोर्ट आने के बाद एक्टर की हत्या की बात को सिरे से खारिज कर दिया गया है। जिसके बाद अब सीबीआई इस मामले की आत्महत्या के एंगल से जांच करेगी। इस पर कंगना रनौत ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

फॉरेंसिक रिपोर्ट आने के बाद

कंगना ने इस मामले में शुरुआत से ही हत्या के एंगल का समर्थन कर रही हैं। वो सोशल मीडिया पर भी कई पोस्ट शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने फॉरेंसिक रिपोर्ट आने के बाद एक बार फिर से मामले को लेकर कुछ नया एंगल सामने रखा हैं। कंगना ने कई ट्वीट्स कर इस मामले पर शंका जाहिर की है।

यह पढ़ें....शादी की उम्र हो गई पार, नहीं मिला मनचाहा साथी तो करें ये सरल ज्योतिषीय उपाय

कंगना रनौत ने ट्वीट

अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए कंगना रनौत ने ट्वीट किया। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा, 'जवान और प्रतिभाशाली लोग ऐसे ही एक दिन नहीं उठ जाते हैं और खुद को मार लेते हैं। सुशांत कहता था कि उसे धमकाया जाता था और आउटकास्ट कर दिया जाता था। उसे अपने भविष्य से डर लगने लगा था। उसे डर था मूवी माफिया से। उसे डर था कि कहीं उसे प्रताड़ना ना झेलनी पड़े। जब उस पर रेप का झूठा इल्जाम लगाया गया उस समय वो मेंटली डिस्टर्ब हो गया था।

kangana ranut सोशल मीडिया से

मन में कुछ ऐसे सवाल

इस रिपोर्ट के बाद हमारे मन में कुछ ऐसे सवाल हैं जिनके बारे में जानना है। सुशांत ने कुछ हाउसेज का नाम लिया था जिन्होंने अपने यहां सुशांत को काम देने से मना कर दिया था। वो प्रोडक्शन हाउस कौन से थे? मीडिया ने क्यों सुशांत पर रेप का इल्जाम लगाया कि वो रेपिस्ट है। महेश भट्ट कौन होते हैं सुशांत सिंह राजपूत का साइकोएनालिसिस करने वाले?

सुशांत ने खुले तौर पर ये कहा था

एक अन्य ट्वीट में कंगना ने यशराज फिल्म्स का नाम भी लिया। कंगना ने लिखा, 'सुशांत ने खुले तौर पर ये कहा था कि यशराज फिल्म्स के साथ उसकी अच्छी नहीं बन रही है। ये भी एक फैक्ट है कि बड़े प्रोडक्शन हाउसेज ने उसे बैन कर दिया था। उसकी अच्छी फिल्मों को भी अहमियत नहीं दी जा रही थी। ये सब बातें इस बात की तरफ संकेत करती हैं कि सुशांत के खिलाफ साजिश रची जा रही थी।

sushant singh rajput सोशल मीडिया से

यह पढ़ें....4 अक्टूबर राशिफल: अपनी राशि के अनुसार, जानें आज क्या कहता है आपका भाग्य

नए सिरे से जीवन की शुरुआत

वो कहता था सोशल मीडिया पर लोगों से कि उसकी फिल्में देखो वरना उसे इंडस्ट्री से बाहर निकाल दिया जाएगा। सुशांत के परिवार वालों ने पुलिस को बताया था कि एक्टर का जीवन खतरे में है। सुशांत खुद फिल्में छोड़ अपने जीवन की शुरुआत नए सिरे से करना चाहता था।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story