×

डिलीवरी से पहले वर्कआउट में व्यस्त नीति, बेबी बंप फ्लॉन्ट करते आई नजर, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो

नीति सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिंव रहती है और आए दिन अपने फैंस के लिए वीडियो शेयर करती रहती है। हॉल ही में नीति ने अपने वर्कआउट का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

Newstrack
Published on: 11 March 2021 9:29 AM GMT
डिलीवरी से पहले वर्कआउट में व्यस्त नीति, बेबी बंप फ्लॉन्ट करते आई नजर, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो
X
डिलीवरी से पहले वर्कआउट में व्यस्त नीति

नई दिल्ली: बॉलीवुड की पॉपुलर प्लेबैक सिंगर नीति मोहन जल्द ही मां बनने वाली हैं. जिसकी वजह से वो अपना काफी ख्याल रख रही है इसके साथ नीति मोहन जिम में भी काफी वक्त बिताती है ताकि वो अपने आपको पूरी तरह से फिट रख सकें। नीति सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिंव रहती है और आए दिन अपने फैंस के लिए वीडियो शेयर करती रहती है। हॉल ही में नीति ने अपने वर्कआउट का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

वर्कआउट का वीडियो किया शेयर

नीति इस साल अपने पहले बच्चे को जन्म देंगी। नीति मोहन और निहार पांड्या इंडस्ट्री के सबसे लोकप्रिय कपल्स में से एक हैं। अपने आने वाले बच्चे को लेकर दोनों ही बहुत एक्साइटेंड है। जिसकी वजह से नीति अपनी फिटनेस को लेकर कोई भी लापरवाही नहीं करना चाहती। नीति ने अपने वर्कआउट का वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि "मां बनने से पहले पूरी तरह फॉर्म में”। इस वीडियो में नीति अपने बेबी बंप को दिखा रही है और उसके बाद वो पिंक टॉप और डार्क ब्लू पैंट्स पहनकर स्ट्रेचिंग वर्कआउट पर ही फोकस करती दिख रही हैं। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस उन्हें ढेरों शुभकामनाएं दे रहे हैं और नीति को ख्याल रखने को भी कह रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- मां बनने से पहले आप बहुत क्यूट लग रही हैं।

ये भी देखिये: इस स्मार्ट वॉच के आगे भूल जाएंगे कैश और बैंक कार्ड, भारत में हुआ लॉन्च

सोशल मीडिया पर शेयर की थी गुड न्यूज

आपको बता दें कि नीति मोहन और निहार पांड्या 15 फरवरी 2019 को शादी के बंधन में बंध गए थे। बीते दिनों ही नीति और उनके पति निहार ने सोशल मीडिया पर नीति के प्रेगनेंसी की गुड न्यूज शेयर की थी। जिसके बाद से ही फैंस और उनकी फैंमिली आने वाले बच्चे का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं।

ये भी देखिये: लाइव शो के दौरान हुआ कुछ ऐसा, पैनलिस्ट हो गए आश्चर्यचकित, जाने पूरा मामला

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story