×

लाइव शो के दौरान हुआ कुछ ऐसा, पैनलिस्ट हो गए आश्चर्यचकित, जाने पूरा मामला

कोलंबिया में एक टीवी स्टूडियो में लाइव शो चल रहा था। जहां लाइव शो में खेलों पर चर्चा हो रही थी, तभी अचानक कुछ ऐसा हुआ कि वहां मौजूद सभी लोग आश्चर्यचकित हो गए। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Newstrack
Published on: 11 March 2021 8:32 AM GMT
लाइव शो के दौरान हुआ कुछ ऐसा, पैनलिस्ट हो गए आश्चर्यचकित, जाने पूरा मामला
X
लाइव शो के दौरान हुआ कुछ ऐसा, पैनलिस्ट हो गए आश्चर्यचकित, जाने पूरा मामला

नई दिल्ली: कोलंबिया में एक टीवी स्टूडियो में लाइव शो चल रहा था। जहां लाइव शो में खेलों पर चर्चा हो रही थी, तभी अचानक कुछ ऐसा हुआ कि वहां मौजूद सभी लोग आश्चर्यचकित हो गए। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। आइये जानते है क्या है पूरा मामला।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो कोलंबिया का है। जहां के ईएसपीएन के टीवी स्टूडियो में एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया। यहां चल रहे लाइव शो में एक टीवी एंकर पर स्टूडियो का हिस्सा टूटकर गिर गया। वहीं अचानक हुई इस घटना के बाद वहां मौजूद सभी पैनलिस्ट एक ही जगह बैठे रह गए। हालांकि, इस घटना में एंकर को कोई खास चोट नहीं आई और वे पूरी तरह ठीक है। जिसके बाद से ही इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

[video width="484" height="270" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2021/03/JxKFtp4XbdIZ3-tC.mp4"][/video]

लाइव शो में रिकॉर्ड हुई घटना

आपको बता दें कि यह घटना जिस एंकर के साथ हुई उनका नाम कार्लोस ओर्डुज है। जब यह हादसा हुआ, तब कार्लोस पैनलिस्ट के तौर पर स्पोर्ट्स शो में लाइव जुड़े थे कि अचानक उनके सिर पर स्टूडियो का एक मॉनिटर जैसा हिस्सा आकर गिरा, जिससे उनका चेहरा डेस्क पर लड़ गया। पूरी घटना लाइव शो में ही रिकॉर्ड हो गई। वहीं इस घटना के बाद सभी पैनलिस्ट अपनी जगह पर ही बैठे रहे, और शो के होस्ट ने तुरंत ब्रेक ले लिया।

ये भी देखिये: एसिड अटैक की शिकार लड़की से उसके दोस्त ने की शादी, लोगों के लिए बने मिसाल

बाल-बाल बचा एंकर

ब्रेक जाने के तुरंत बाद ही ओर्डुज का मेडिकल चैंकप किया गया। इसके बाद ओर्डुज ने खुद इस बात की जानकारी दी कि उनके नाक पर हल्की चोट आई है, लेकिन ऐसा कुछ भी गंभीर नहीं है। उन्होंने उन सभी लोगों का शुक्रिया जिन्होंने उनका हालचाल पूछा।

Newstrack

Newstrack

Next Story