×

Neha Kakkar Birthday: रोहनप्रीत से पहले नेहा कक्कड़ ने इस अभिनेता को चाहा था टूटकर, लेकिन प्यार में मिला धोखा

Neha Kakkar Birthday: बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेहद ही मशहूर प्लेबैक सिंगर नेहा कक्कड़ आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं, वह सिंगिंग की दुनिया में अपनी एक अलग छाप छोड़ चुकीं हैं और एक के बाद एक सुपरहिट गाने दे रहीं हैं| चलिए आपको नेहा कक्कड़ की प्रेम कहानी के बारे में दिलचस्प बात बताते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 6 Jun 2023 7:33 AM GMT
Neha Kakkar Birthday: रोहनप्रीत से पहले नेहा कक्कड़ ने इस अभिनेता को चाहा था टूटकर, लेकिन प्यार में मिला धोखा
X
Neha Kakkar and Himansh Kohli (Photo- Social Media)
Neha Kakkar Birthday: बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेहद ही मशहूर प्लेबैक सिंगर नेहा कक्कड़ आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं, वह सिंगिंग की दुनिया में अपनी एक अलग छाप छोड़ चुकीं हैं और एक के बाद एक सुपरहिट गाने दे रहीं हैं। आज यानी कि 6 जून को नेहा कक्कड़ अपना जन्मदिन मना रहीं हैं, ऐसे में चलिए आपको नेहा कक्कड़ की प्रेम कहानी के बारे में दिलचस्प बात बताते हैं।

जाने-माने अभिनेता को डेट कर चुकीं हैं नेहा कक्कड़

फिल्मी दुनिया में अधिकतर ऐसा होता रहता है, कि कई कपल पहले अपने रिश्ते को ऑफिशियल करते हैं और फिर कई सालों की डेटिंग के बाद भी ब्रेकअप कर लेते हैं, ऐसे केवल एक ही उदाहरण नहीं है, बल्कि बहुत से हैं, उन्हीं में से एक सिंगर नेहा कक्कड़ भी है। नेहा वैसे तो इस समय अपने हबी रोहनप्रीत सिंह के साथ अपनी शादीशुदा जिंदगी खूब एंजॉय कर रहीं हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं रोहन से पहले वह बॉलीवुड के एक अभिनेता से प्यार कर बैठीं थीं।
जी हां!! ये सच है। नेहा कक्कड़ जाने-माने अभिनेता हिमांश कोहली के साथ रिलेशनशिप में थीं। हालांकि जैसा हमने आपको बताया, कई सालों तक दोनों ने दुनिया के सामने अपने प्यार का खुल्लेआम इजहार किया, फिर अचानक से अपने रिश्ते को खत्म कर दिया।

ऐसे हुई थी नेहा कक्कड़ और हिमांश कोहली की मुलाकात

नेहा कक्कड़ और हिमांश कोहली की पहली मुलाकात फिल्म "यारियां" के सेट पर हुई थी। दरअसल नेहा कक्कड़ ने "यारियां" फिल्म का गाना "आज ब्लू है पानी-पानी" गाया था, वहीं हिमांश कोहली फिल्म में बतौर लीड थे, इसी गाने की शूटिंग के दौरान दोनों की पहली मुलाकात हुई। पहले नेहा और हिमांश की दोस्ती हुई और फिर ये कब प्यार में बदल गई, दोनों को पता भी न चला।

सरेआम बयां किया था अपना प्यार

नेहा कक्कड़ और हिमांश कोहली की लव स्टोरी कोई छुप छुपाकर वाली नहीं थीं, बल्कि दोनों खुलेआम अपने प्यार का इजहार करते थे। उन दिनों बॉलीवुड की गलियारों में हर जगह सिर्फ और सिर्फ नेहा कक्कड़ और हिमांश कोहली की प्रेम कहानी ही सुर्खियों में थीं। सिर्फ यही नहीं नेहा और हिमांश कोहली ने अपने प्यार का इजहार नेशनल टेलीविजन पर भी किया था, जी हां!! "इंडियन आइडल 10" के सेट पर दोनों ने अपने प्यार को कुबूल किया था।

इतने साल तक चला था रिलेशनशिप

जहां एक तरह नेहा कक्कड़ और हिमांश कोहली रिलेशनशिप में थे, वहीं दूसरी ओर रोजाना इनकी शादी की अफवाहें उड़ती रहती थीं। वहीं एक बार तो कन्फर्म ही हो गया था कि बहुत जल्द दोनों शादी करने जा रहें हैं, हालांकि शादी की खबरों के बीच एक ऐसी खबर सामने आई, जिसने सभी को हैरान कर दिया। लगभग 4 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों के ब्रेकअप की खबरें सामने आईं, जिसकी वजह से दोनों के फैंस को गहरा झटका लगा था।

डिप्रेशन में चलीं गईं थीं नेहा कक्कड़

4 साल तक हिमांश कोहली के साथ रिलेशनशिप में रहने के बाद जब नेहा कक्कड़ का उनके साथ ब्रेकअप हुआ तो वह बुरी तरह टूट गईं थीं, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वह डिप्रेशन में चलीं गईं थीं। वह कई बार ब्रेकअप का दुख रियलिटी शो में भी जाहिर कर चुकीं हैं, और हिमांश को इसका कुसुरवार ठहरा चुकीं हैं। हालांकि अबतक दोनों के ब्रेकअप की वजह पता नहीं चल पाई।

रोहनप्रीत संग बेहद खुश हैं नेहा कक्कड़

हिमांश कोहली के बाद नेहा कक्कड़ की जिंदगी में पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत की एंट्री हुई। रोहनप्रीत को डेट करने के बाद नेहा कक्कड़ ने उनसे साल 2020 में शादी कर ली, और अब दोनों हंसी खुशी अपनी जिंदगी बिता रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story