×

शादी ना होने की खुशी थी या गम, नेहा कक्कड़ ने बच्चों के साथ की ये हरकत, VIDEO

बीते कई दिनों से अपनी शादी की खबरों को लेकर नेहा कक्कड़ काफी चर्चा में थीं। खबरें थीं कि नेहा सिंगर आदित्य नारायण के साथ शादी करने वाली हैं। 'इंडियन आइडल 11' के सेट से दोनों की शादी की तस्वीरें और एक वीडियो भी सामने आया था। बाद में आदित्य ने अपने बयान में कहा था कि ये सब सिर्फ शो की टीआरपी के लिए किया गया था।

suman
Published on: 18 Feb 2020 3:36 AM GMT
शादी ना होने की खुशी थी या गम, नेहा कक्कड़ ने बच्चों के साथ की ये हरकत, VIDEO
X

मुंबई:बीते कई दिनों से अपनी शादी की खबरों को लेकर नेहा कक्कड़ काफी चर्चा में थीं। खबरें थीं कि नेहा सिंगर आदित्य नारायण के साथ शादी करने वाली हैं। 'इंडियन आइडल 11' के सेट से दोनों की शादी की तस्वीरें और एक वीडियो भी सामने आया था। बाद में आदित्य ने अपने बयान में कहा था कि ये सब सिर्फ शो की टीआरपी के लिए किया गया था।

यह पढ़ें...अब तक इन फिल्मों में देखा है ये जगहें, जाकर लीजिए वहां रियल मजा

वहीं अब नेहा का एक वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में नेहा भाई टोनी के साथ मुंबई के एक रेस्टोरेंट से निकलती दिख रही हैं। जैसे ही वह बाहर आती हैं तो कुछ फैंस उनके साथ सेल्फी लेने के लिए कहते हैं। नेहा सेल्फी देती हैं, तब तक वहां कुछ बच्चे आ जाते हैं जो उनसे पैसे और खाने को मांगने लगते हैं। नेहा बच्चों को देख खुद को रोक नहीं पाती हैं और अपने पर्स से पैसे निकालने लगती हैं। नेहा बच्चों को 2000 के नोट देती दिख रही हैं। नेहा ने दो बच्चों को 2-2 हजार के नोट दिए और उनसे कहा कि आपस में बांट लें।

नेहा की इस दरियादिली को देख फैंस उनकी बहुत तारीफ कर रहे हैं। यूजर्स कह रहे हैं कि वो काफी विनम्र स्वभाव की हैं। एक ने लिखा-'वो कितनी प्यारी लग रही हैं।' वीडियो में आप देख सकते हैं कि जब एक मीडिया पर्सननेहा से पूछता है कि आपकी शादी कब होगी। यह बात सुनकर नेहा जोर से हंसने लगती हैं और बिना जवाब दिए आगे बढ़ जाती हैं।

यह पढ़ें...जल्द आ सकती है मि. इंडिया 2, मोगैंबो बन सकता है ये बड़ा अभिनेता

बता दें कि नेहा अच्छी सिंगर तो हैं ही लेकिन इसके साथ-साथ वह स्टाइल के मामले में भी पीछे नहीं हैं। फैशन में भी वह सभी को मात देती हैं। काम की बात करें तो नेहा का हाल ही में भाई टोनी कक्कड़ के साथ 'गोवा बीच' रिलीज हुआ है। इस साॅन्ग में उनके साथ आदित्य नारायण ही हैं।

suman

suman

Next Story