×

कौन है ये सिंगर: जिसकी तस्वीर बनी इंटरनेट सनसनी, जिसमें पहचानना भी मुश्किल

नेहा ने सोशल मीडिया पर भाई दूज पर अपने बचपन की एक फोटो साझा की है। और इस फोटो के साथ नेहा ने लोगों के लिए एक टास्क भी रखा है। आपको बता दें कि यह टास्क है इस फोटो में नेहा को पहचानने का।

Newstrack
Published on: 17 Nov 2020 8:11 AM GMT
कौन है ये सिंगर: जिसकी तस्वीर बनी इंटरनेट सनसनी, जिसमें पहचानना भी मुश्किल
X
कौन है ये सिंगर: जिसकी तस्वीर बनी इंटरनेट सनसनी, जिसमें पहचानना भी मुश्किल photos (social media)

मुंबई : बॉलिवुड की फेमस प्लेबैक सिंगर नेहा कक्कड़ कुछ दिनों से अपनी निजी जिंदगी के लिए सोशल मीडिया पर काफी चर्चित चल रही है । आपको बता दें कि नेहा कक्कड़ ने हाल ही में पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत से शादी की है। सोशल मीडिया पर भाई दूज पर नेहा कक्कड़ ने एक फोटो शेयर की है। आपको बता दें कि यह फोटो काफी तेजी से वायरल हो रही है। जानते हैं इस फोटो में क्या खास बात है जो सोशल मीडिया इतनी ट्रेंड कर रही है।

नेहा कक्कड़ ने साझा की बचपन की तस्वीरें

बॉलिवुड की लोकप्रिय सिंगर नेहा कक्क्ड़ इन दिनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी चर्चा में चल रही है। आपको बता दें कि नेहा ने सोशल मीडिया पर भाई दूज पर अपने बचपन की एक फोटो साझा की है। और इस फोटो के साथ नेहा ने लोगों के लिए एक टास्क भी रखा है। आपको बता दें कि यह टास्क है इस फोटो में नेहा को पहचानने का। इस फोटो में नेहा अपनी बहन सोनू कक्कड़ और अपने भाई टोनी कक्कड़ के साथ खड़ी है। नेहा ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा- दुनिया के सबसे अच्छे भाई बहन को हैप्पी भाई दूज।

नेहा सोशल मीडिया पर रहती है एक्टिव

नेहा ने हाल ही पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत से शादी की है। इनकी निजी जिंदगी से जुड़ी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। इन फोटो को दर्शक ने काफी पसंद किया है। नेहा कक्कड़ ने अपनी नई जिंदगी की शुरुआत कर दी है। दिवाली के इस त्योहार के बाद भाई दूज का त्योहार काफी अच्छे से मनाया जाता है। इस त्योहार पर नेहा कक्कड़ ने अपने भाई - बहन के लिए इस भाई दूज पर सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की है। आपको बता दें कि यह तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है।

ये भी पढ़ें…अमेरिका में कोरोना के 1 करोड़ 11 लाख से ज्यादा मामले, 2 लाख 47 हजार लोगों की मौत

इस तस्वीर में कहा है नेहा कक्कड़

+ ने बचपन की एक फोटो शेयर की है। आपको बता दें कि इस फोटो में सोनू कक्कड़ बीच में खड़ी है उन्होंने इस तस्वीर में टोनी और नेहा को पकड़ा हुआ है। सोशल मीडिया पर नेहा ने इस तस्वीर में लिखा- जिस तरह सोनू दीदी ने मुझे और सोनू भईया को पकड़ा हुआ है वैसे से ही हमारे दिल में उनके लिए बहुत सारा प्यार है। लव यू सोनू दीदी और टोनी भईया।

ये भी पढ़ें… मुख्यमंत्री ने फूलों से बनी गुरु गोरक्षनाथ अगरबत्ती को सराहा, इसलिए बताया बड़ा कदम

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Newstrack

Newstrack

Next Story