×

ये क्या कांड किया! नेहा कक्कड़ ने इनको मारी चप्पल, हो गया वायरल

इस वीडियो में नेहा अपने भाई टोनी कक्कड़ को चप्‍पल दिखाती नजर आ रही हैं। टोनी इस वीडियो में एक लड़की के साथ डांस क्‍या कर लेते हैं, नेहा उनकी तरफ अपनी चप्‍पल लेकर आती दिखती हैं। इसके बाद फिर टोनी भी तुरंत कान पकड़कर माफी मांग लेते हैं।

Vidushi Mishra
Published on: 21 Aug 2023 5:00 AM GMT (Updated on: 21 Aug 2023 6:58 AM GMT)
ये क्या कांड किया! नेहा कक्कड़ ने इनको मारी चप्पल, हो गया वायरल
X

मुंबई : नेहा कक्कड़ की खो जाने वाली आवाज ने सबको दिवाना बना दिया है। और अब तो नेहा कक्कड़ हर म्यूजिक डायरेक्टर की पसंद भी बन गई है। गानों को लोगों नेहा कक्कड़ की आवाज से ही पहचान जाते हैं। लेकिन इसके साथ ही नेहा जितना अपने गानों के लिए जानी जाती हैं, उतना ही अपने डांस और वीडियोज के लिए पसंद की जाती हैं। नेहा के भाई टोनी कक्कड़ और बड़ी बहन सोनू कक्कड़ भी सिंगर है।

यह भी देखें... माला-माल करेगी सरकार: अगर इन योजनाओं से जुड़े हैं आप, तुरंत चेक करें

नेहा ने उठा ली चप्पल

अभी हालहिं में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में नेहा अपने भाई टोनी कक्कड़ को चप्‍पल दिखाती नजर आ रही हैं। टोनी इस वीडियो में एक लड़की के साथ डांस क्‍या कर लेते हैं, नेहा उनकी तरफ अपनी चप्‍पल लेकर आती दिखती हैं। इसके बाद फिर टोनी भी तुरंत कान पकड़कर माफी मांग लेते हैं।

पूरी बात ये है कि टोनी कक्‍कड़ का नया गाना 'नागिन जैसे', जो अभी एक दिन पहले ही देसी म्‍यूजिक फैक्‍ट्री के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। इसके साथ ही टोनी का यह गाना एक जबरदस्त डांसिंग नंबर है। इस वीडियो में कई डांसर्स और टिक-टॉक के भी कई यूजर्स के साथ खुद नेहा कक्‍कड़ भी डांस नजर आ रही हैं।

neha kakkar

यह भी देखें... अमेरिका-चीन में तनातनी, हांगकांग को लेकर बन सकते हैं जंग के हालात

बता दें कि इस वीडियो की मजेदार बात यह है कि ये एक डांस क्‍लास में बनाया गया है, जिसमें अलग-अलग उम्र के, अलग-अलग शरीर के आकार वाले लोग मस्‍ती में डांस करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में आंटी और अंकल भी डांस करते दिख रहे हैं। लेकिन अपने इस गाने में जब टोनी एक लड़की के साथ थोड़ा सा डांस करते हैं, तभी नेहा कक्कड़ अपनी चप्‍पल उठा कर टोनी की तरफ आती हैं। और फिर सब हसंते हुए डांस करने लगते हैं।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story