×

Netflix का बड़ा एलान: आ रही 17 नई दिलचस्प सीरीज़, हो जाइए तैयार

नेटफिल्क्स ने अपने नए प्रोजेक्ट्स का एलान कर दिया है। वो एक या दो नहीं पूरी 17 नई सीरीज़ लेकर अब दर्शकों के बीच धमाल मचाने की तैयारी में हैं।

Newstrack
Published on: 16 July 2020 10:29 AM GMT
Netflix का बड़ा एलान: आ रही 17 नई दिलचस्प सीरीज़, हो जाइए तैयार
X

तनवीर फातिमा

पिछले 24 घंटों से मनोरंजन की दुनिया के जाने माने चेहरे बड़े ही रहस्यमयी वीडियो शेयर कर रहे थे। इन वीडियोज़ को देखकर यह तो समझ आ रहा था कि ये किसी नेटफ्लिक्स से जुड़ा सीक्रेट छिपाने की कोशिश कर रहे हैं। पर यह सीक्रेट क्या था इसका खुलासा आज हो गया है। हैशटैग कम ऑन नेटफ्लिक्स के नाम से चल रही यह कैम्पैन दरअसल नेटफ्लिक्स के 17 नए शोज़ का एलान करने के लिए चलाई गई थी। सभी के टीवी सेट्स पर छा चुके नेटफिल्क्स ने अपने नए प्रोजेक्ट्स का एलान कर दिया है। वो एक या दो नहीं पूरी 17 नई सीरीज़ लेकर अब दर्शकों के बीच धमाल मचाने की तैयारी में हैं। इनमें से जानी मानी कारगिल गर्ल गुंजन सक्सेना से लेकर लूडो जैसी दिलचस्प सीरीज़ शामिल हैं।

जानिए कौन से हैं 17 नए शो

जो नए शो नेटफ्लिक्स दर्शकों के लिए ला रहा है उनमें कई जाने माने सितारे नज़र आएंगे। इनमें फिल्मी दुनिया के बड़े नाम जैसे अभिषेक बच्चन, विक्रांत मैसी, जान्हवी कपूर, नीना गुप्ता, अनिल कपूर, पूजा भट्ट, राजकुमार राव और संजय दत्त जैसे कई सितारे शामिल हैं। इन शो के नाम हैं-

गुंजन सक्सेना-द कारगिल गर्ल

रात अकेली है

डॉली किटी और वो चमकते सितारे

तोरबाज

गिम्मी वेड्स सनी

त्रिभंगा-टेढ़ी मेढ़ी क्रेज़ी

लूडो

ये भी पढ़ें- अशुभ योग शुरू: इस राशि वालों को करेगा प्रभावित, जानिए कितना बुरा है प्रभाव

AK vs AK

क्लास आफ 83

अ सूटेबल बॉय

मिसमैच

सीरियस मेन

काली खुही

बॉम्बे रोज

मसाबा मसाबा

भाग बीनी भाग

बॉम्बे बेगम्स

भरपूर सेहत के साथ भरपूर मनोरंजन

ये भी पढ़ें- प्रियंका बचाएंगी कांग्रेस को, पायलट को मनाने की कोशिशें जारी

कोरोना के संकट और दहशत के बीच लोगों ने घर से निकलना बेहद कम कर दिया है। बड़े हों या बच्चे सभी इनडोर गेम्स और टीवी में ही मनोरंजन तलाश कर रहे हैं। ऐसे में एंटरटेनमेंट का यह नया पहलू उनके लिए किसी गिफ्ट से कम नहीं। कोरोना में चारदीवारी की बोरियत के बीच नेटफ्लिक्स का यह एंटरटेनमेंट का धमाका हर उम्र के लोगों के लिए काफी मज़ेदार साबित होगा।

Newstrack

Newstrack

Next Story