×

Ananya Panday: कजिन अलाना की मेंहदी में स्मोक करते हुए नजर आईं अनन्या पांडे, वायरल हुई फोटो

Ananya Panday: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर को चर्चा में हैं। एक्ट्रेस के रिलेशनशिप को लेकर सोशल मीडिया पर खूब हल्ला मची हुई है|

Shivani Tiwari
Published on: 15 March 2023 2:29 PM GMT
Ananya Panday: कजिन अलाना की मेंहदी में स्मोक करते हुए नजर आईं अनन्या पांडे, वायरल हुई फोटो
X
Ananya Panday (Photo- Social Media)
Ananya Panday: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर को चर्चा में हैं। एक्ट्रेस के रिलेशनशिप को लेकर सोशल मीडिया पर खूब हल्ला मची हुई है, कहा जा रहा है कि वह आदित्य रॉय कपूर को डेट कर रहीं हैं। इसी बीच अनन्या की सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही है जो चौंकाने वाली है।

कजिन अलाना की मेंहदी सेरेमनी में शामिल हुईं अनन्या

एक्ट्रेस अनन्या पांडे को बीते दिन उनकी कजिन अलाना की मेंहदी सेरेमनी में स्पॉट किया गया। इस दौरान वह किसी खूबसूरत डॉल की तरह लग रहीं थीं। उन्होंने बेबी पिंक कलर का स्कर्ट और वन स्ट्रैप क्रॉप टॉप पहना हुआ था। न्यूड मेकअप के साथ उन्होंने बालों को पोनीटेल किया हुआ था, जिसमें वह बेहद हसीन लग रहीं थीं।

अलाना की मेंहदी सेरेमनी सोहेल खान के घर पर रखी गई थी। सोशल मीडिया पर अनन्या की जो फोटो वायरल हो रही है वह फोटो इसी फंक्शन की है।

अलाना की मेंहदी में अनन्या ने किया स्मोक

पूरे सोशल मीडिया पर अलाना की मेंहदी फंक्शन की तस्वीरें छाईं हुईं हैं। गेस्ट से लेकर होने वाली दुल्हनिया अलाना की फोटोज खूब शेयर किए जा रहें हैं, इसी बीच एक्ट्रेस अनन्या पांडे की एक फोटो चर्चा में आ गई है, जिसे देख उनके फैंस शॉक हो सकते हैं। दरअसल उस फोटो में अनन्या मेंहदी फंक्शन में स्मोक करते हुए नजर आ रहीं हैं।
इस वायरल फोटो में अनन्या पांडे के साथ ही बहुत सारे गेस्ट भी दिख रहें हैं, लेकिन एक्ट्रेस किनारे खड़े होकर सिगरेट पी रहीं हैं। बता दें कि अनन्या की ये फोटो एक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की गई थी, लेकिन अब उस अकाउंट से यह फोटो डिलीट कर दी गई है, लेकिन उस फोटो का स्क्रीनशॉट तेजी से वायरल हो रहा है।

ट्रोलर्स के निशाने पर आईं अनन्या

अनन्या पांडे की यह फोटो सामने आते ही यूजर्स के रिएक्शन सामने आने लगे। सभी एक्ट्रेस का यह अवतार देख दंग रह गए हैं, और अब उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है। एक यूजर ने लिखा, "उम्मीद नहीं किया था कि अनन्या पांडे स्मोक करती होंगी।"

लैक्मे फैशन वीक में रुमर्ड बॉयफ्रेंड संग किया रैम्प वॉक

फैशन शो लैक्मे फैशन वीक में अनन्या पांडे ने रैम्प वॉक पर तहलका मचा दिया था। उन्होंने स्टेज पर अपने रुमर्ड बॉयफ्रेंड आदित्य रॉय कपूर संग एंट्री मारी। दोनों एक दूजे की आंखों में खोए हुए भी दिखे और इस तरह ये दोनों कहीं न कहीं अपने रिलेशनशिप पर मुहर लगाते हुए भी नजर आए। यही नहीं दोनों ने अपना एकसाथ हॉट फोटोशूट भी कराया था, अनन्या ने खुद अपने प्रोफाइल पर फोटोज शेयर की थी, जिसने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया था।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story