×

अभिनेत्री नीना गुप्ता ने लड़कियों को किया सावधान, कहा- शादीशुदा मर्दों से रहें दूर

अभिनेत्री नीना गुप्ता ने एक वीडियो शेयर किया है। इसमें उन्होंने कहा किसी भी लड़कियों को एक शादीशुदा आदमी से प्यार नहीं करना चाहिए। यह करना काफी तकलीफ भरा होता है।

Newstrack
Published on: 19 March 2021 12:33 PM GMT
अभिनेत्री नीना गुप्ता ने लड़कियों को किया सावधान, कहा- शादीशुदा मर्दों से रहें दूर
X
अभिनेत्री नीना गुप्ता ने लड़कियों को किया सावधान, कहा- शादीशुदा मर्दों से रहें दूर photos (social media)

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री नीना गुप्ता अपने विचार को खुलके बोलने को लेकर काफी जानी जाती हैं। यह हमेशा किसी भी मुद्दे पर खुलकर बात करती है जिसकी वजह से लोग इनके इस व्यवहार को लेकर काफी पसंद भी करते हैं। अभी हाल ही में इनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में चल रहा है। इस वीडियो में उन्होंने लड़कियों से शादीशुदा मर्द के प्यार में न पड़ने की अपील दी है।

नीना गुप्ता ने लड़कियों से की यह अपील

अभिनेत्री नीना गुप्ता ने एक वीडियो शेयर किया है। इसमें उन्होंने कहा किसी भी लड़कियों को एक शादीशुदा आदमी से प्यार नहीं करना चाहिए। यह करना काफी तकलीफ भरा होता है। उन्होंने बताया कि वह भी इस तकलीफ से गुजरी हैं। इसलिए यह अपील वह सभी लड़कियों से कर रही हैं। इस वीडियो को इनके फैंस काफी पसंद भी किया है।

शादीशुदा मर्द से नहीं बढ़ानी चाहिए नजदीकियां

अभिनेत्री नीना गुप्ता ने इस वीडियो में बताया कि " जब कोई शादीशुदा मर्द की किसी महिला से अपनी नजदीकी बढ़ाता है तब वह अपनी पत्नी के बारे में बताता है कि उसकी अपनी पत्नी के साथ नहीं बनती है। इस बात पर जब महिला कहती है कि फिर अपनी को तलाक क्यों नहीं दे देते ? इस बात पर वह आदमी बोलता है कि यह सब इतना आसान नहीं होता। "

ये भी पढ़े....मिडिल क्लास पर कोरोना महामारी की मार, चौंकाने वाली रिपोर्ट आई सामने

Neena Gupta

ऐसे रिश्ते में कही तकलीफ का अनुभव होता है

अभिनेत्री ने कहा कि पुरुष महिला से मिलने जुलने को जारी रखने को कहता है। महिला के साथ टाइम स्पेंड करने लगता है। इससे महिला की उम्मीद जगने लगती है। जब महिला शादीशुदा मर्द से बेहद प्यार करने लगती है तब महिला के मन में रह - रह कर उसकी पत्नी को तलाक देने की बात आती है। जब महिला आदमी से अपनी पत्नी को तलाक क्यों नहीं देते। यह सवाल दुबारा करती है तब वह काफी सारे बहाने बनाने लगता है और अपनी पत्नी को नहीं छोड़ता। जिसके बाद ज्यादातर आदमी इस महिला को अपनी जिंदगी से धीरे - धीरे बाहर कर देते हैं। यह इस महिला के लिए काफी तकलीफ देह होता है।

ये भी पढ़े....घाटी में आतंकी धमाका: स्टिम बम से उड़ाने की साजिश, सुरक्षाबलों ने किया अलर्ट

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story