×

कृष्ण को आई इस एक्ट्रेस की याद, फोन किया और फिर...

बीआर चोपड़ा के मशहूर सीरियल 'महाभारत' का प्रसारण फिर से दूरदर्शन पर हो रहा है। ऐसे में सीरियल के एक्टर भी चर्चा में है। फैंस के प्यार को देखते हुए वो सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हो गए हैं। 'महाभारत' में कृष्ण का रोल करने वाले नीतीश भारद्वाज ने अपनी कई थ्रोबैक तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें अभिनेता एक अलग ही अंदाज में नजर आ रहे हैं।

suman
Published on: 8 May 2020 2:22 PM GMT
कृष्ण को आई इस एक्ट्रेस की याद, फोन किया और फिर...
X

मुंबई: बीआर चोपड़ा के मशहूर सीरियल 'महाभारत' का प्रसारण फिर से दूरदर्शन पर हो रहा है। ऐसे में सीरियल के एक्टर भी चर्चा में है। फैंस के प्यार को देखते हुए वो सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हो गए हैं। 'महाभारत' में कृष्ण का रोल करने वाले नीतीश भारद्वाज ने अपनी कई थ्रोबैक तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें अभिनेता एक अलग ही अंदाज में नजर आ रहे हैं।

यह पढ़ें...सिद्धार्थनगर जिले में कोरोना योद्धाओं को किया गया सम्मानित

बता दें कि अपने कृष्ण वाले अंदाज में लोगों के दिलों में बसने वाले नीतिश भारद्वाज कुछ बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। ऐसी ही एक फिल्म थी 'नाचे नागिन गली गली', जिसमें उनके साथ नजर आई थीं मीनाक्षी शेषाद्रि। उन्होंने अपने ट्विटर पोस्ट में यह भी बताया है कि शूटिंग के दौरान ऐक्ट्रेस का व्यवहार उनके साथ कितना अच्छा था।



यह पढ़ें...कांग्रेस ने यूपी में 47 लाख लोगों को पहुंचाया राशन-खाना और 1 लाख मास्क

उन्होंने ट्वीट करते हुए मीनाक्षी के साथ अपनी दो तस्वीरें पोस्ट की हैं। उन्होंने इसी तस्वीर के साथ लिखा है, 'नाचे नागिन गली गली फिल्म की मेरी हिरोइन मीनाक्षी शेषाद्री, आप कहां हैं मीनू मौसी? उम्मी करता हूं कि आप और आपकी फैमिली सेफ होगी। आपके बारे में सोच रहा था। शूटिंग के दौरान आप मेरे साथ कितनी विनम्रता से पेश आती थीं।' इस तस्वीर में नीतिश और मीनाक्षी फिल्म के गेटअप में हैं और दोनों ट्रडिशनल कपड़ों में नजर आ रहे हैं। बता दें कि इन दिनों दूरदर्शन पर 'महाभारत' को री-टेलिकास्ट किया जा रहा है और हाल ही में नीतिश ने सोशल मीडिया पर दर्शकों के प्यार के लिए उनका आभार जताया था।



नीतीश भारद्वाज ने हर हाल में तीन सोशल प्लेटफॉर्म्स सोशल मीडिया ट्विटर और यूट्यूब पर डेब्यू किया है। बता दें कि 23 साल की उम्र में नीतीश भारद्वाज महाभारत में कृषण बने थे। सीरियल से उन्हें इस कदर लोकप्रियता मिली थी कि असल जिंदगी में लोग उन्हें भगवान की तरह मानने लगे थे।

suman

suman

Next Story