×

नोरा फतेही का धमाकेदार डांस वीडियो, सोशल मीडिया पर मचा रहा धमाल

नोरा फतेही डांस वीडियो: बॉलीवुड अदाकारा नोरा फतेही अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपने डांस के लिए सुर्खियां बटोरती हैं। नोरा फतेही का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Vidushi Mishra
Published on: 1 May 2019 8:33 AM GMT
नोरा फतेही का धमाकेदार डांस वीडियो, सोशल मीडिया पर मचा रहा धमाल
X

नई दिल्ली: नोरा फतेही अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपने डांस के लिए सुर्खियां बटोरती हैं। सोशल मीडिया पर एक बार फिर उनका डांस वीडियो धमाल मचा रहा है।

इस वीडियो को नोरा फतेही ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो अपलोड करते हुए बॉलीवुड एक्ट्रेस ने लिखा, कि इस डांस पीस ने मुझे एक परफॉर्मर के तौर पर पूरी तरह बदल दिया।

यह भी देखे: भाई साब! राज बब्बर गरीब परिवारों को देंगे 72 हजार महीना ?

इस डांस ने मुझे सिखाया किस तरह डांस के दौरान शरीर पर नियंत्रण और धैर्य रखते हुए गरिमामयी प्रस्तुति दी जा सकती है। नोरा फतेही ने लिखा कि मैंने 24 घंटों के अंदर एक नया डांस स्टाइल सीखा, जिसका नाम है टैंगो।

इस डांस में मैंने इंडियन और लैटिनों कला को मिक्स किया। नोरा फतेही, इस परफॉर्मेंस में मुझे सब कुछ पसंद है, मैं खुशनसीब हूं कि मुझे इसका अनुभव करने का मौका मिला।

नोरा फतेही का यह एक डांस कलर्स चैनल के एक शो के दौरान का है। उन्होंने इस गाने में मराठी फिल्म नटरंग के गाने अप्सरा आली पर डांस किया है।

हालांकि उनका यह डांस पुराना है, नोरा ने इसे इंटरनेटशनल डांस डे के संदर्भ में शेयर किया है। डांस भले पुराना हो लेकिन लोग इसे पूरी दिलस्पी के साथ देख रहे हैं। वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करने के कुछ ही घंटों के भीतर इसे लाखों लोगों ने देख लिया।

यह भी देखे: कियारा आडवाणी ने ऐसा क्या किया जो वीडियो हो रही वायरल

नोरा फतेही वैसे भी अपने डांस के लिए ही पहचानी जाती हैं और उन्होंने 'बाहुबली' और 'सत्यमेव जयते' के 'दिलबर' सॉन्ग से जमकर सुर्खियां लूटी हैं।

नोरा फतेही बिग बॉस में भी आ चुकी हैं। लेकिन नोरा फतेही के हाथ बॉलीवुड में दो बड़े प्रोजेक्ट लगे हैं। नोरा फतेही सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म 'भारत' में नजर आएंगी। जिसे अली अब्बास जफर डायरेक्ट कर रहे हैं।

नोरा फतेही वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की डांस आधारित फिल्म 'स्ट्रीट डांसर' में भी नजर आएंगी।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story