×

कियारा आडवाणी ने ऐसा क्या किया जो वीडियो हो रही वायरल

कियारा ने अपने बाल छोटे करने का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया, वीडियो को देखने के लिए दीवाने हुए कियारा के फैन

Vidushi Mishra
Published on: 1 May 2019 8:02 AM GMT
कियारा आडवाणी ने ऐसा क्या किया जो वीडियो हो रही वायरल
X

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी पर रैप का बुखार चढ़ा है। कियारा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे अपनी व्यस्त जीवनशैली के बारे में रैपिंग करते हुए अपने लंबे बालों को काटती नजर आ रही हैं।

कियारा के वीडियो को जल्द ही चार लाख लाइक मिले हैं।

यह भी देखे: ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर’ टाइगर श्राफ का आलिया भट्ट संग ‘हुकअप’

आज के जमाने में सोशल मीडिया के माध्यम से लोग अपनी भावनाओं को जाहिर करते हैं और अपनी जिंदगी के बारे में बताते हैं, कियारा ने भी कुछ ऐसा ही किया, लेकिन कुछ अलग अंदाज में।

मंगलवार को दोपहर बाद कियारा ने जैसे ही बालों को काटने का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया, वह ट्रेंड करने लगा। वीडियो में यह 26 साल की एक्ट्रेस अपने बालों को काटकर छोटे करते हुई नजर आ रही है।

कियारा ने एक बयान में कहा, "मैं अपने बालों से प्यार करती हूं, कौन नहीं करता, लेकिन शूट के लिए बालों को स्टाइल करने के दौरान लगातार हीट और तमाम उत्पादों का प्रयोग किया जाता है और व्यस्तता के कारण मेरे पास बालों की देखभाल करने का पर्याप्त समय नहीं होता।

यह भी देखे: देखें तस्वीरों में अनुष्का-विराट का प्यार, शादी के समय बोला था पति ने ये झूठ

भले ही जिंदगी में ज्यादातर चीजों में मैने आधुनिक रुख अख्तियार किया है, लेकिन मैं आज भी कुछ परंपराओं का पालन करती हूं, खासकर जब बात खूबसूरत दिखने की हो।"

वह आगे कहती हैं, "मैं अपने लंबे बालों की देखभाल नहीं कर सकती और इसी वजह से मैंने अपने बालों को काट दिया है। देखते हैं कि यह नया लुक मुझ पर कितना फबता है।"

फिल्मों की बात करें, तो आने वाले समय में कियारा 'गुड न्यूज' और 'कबीर सिंह' में नजर आएंगी।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story