अब फिल्म के हिसाब से बदलेगा थिएटर का नाम, शाहिद कपूर करेंगे इसकी शुरुआत

शाहिद कपूर की आने वाली फिल्म ‘कबीर सिंह’ के पोस्टर और टीजर पहले ही काफी धमाल मचा चुके हैं। अब इस फिल्म ने अपनी मार्केटिंग के लिए ऐसा आइडिया निकाला है जो आजतक पहले कभी नहीं किया गया। दरअसल ‘कबीर सिंह’ के मेकर्स ने PVR से हाथ मिलाया है।

मुम्बई: शाहिद कपूर की आने वाली फिल्म ‘कबीर सिंह’ के पोस्टर और टीजर पहले ही काफी धमाल मचा चुके हैं। अब इस फिल्म ने अपनी मार्केटिंग के लिए ऐसा आइडिया निकाला है जो आजतक पहले कभी नहीं किया गया। दरअसल ‘कबीर सिंह’ के मेकर्स ने PVR से हाथ मिलाया है।

यह भी देखें… ट्रंप ने चीन से सभी शेष आयात पर शुल्क बढ़ाने के आदेश दिए

इस डील के बाद ‘कबीर सिंह’ पहली फिल्म बन जाएगी जिसके नाम का थिएटर होगा। मतलब ये कि कुछ समय के लिए थिएटर का नाम बदल कर ‘कबीर सिंह का थिएटर’ रख दिया जाए। इसके अलावा पूरे सिनेमा हॉल में ‘कबीर सिंह’ के किरदार की अलग-अलग पर्सनैलिटीज देखने को मिलेंगी। ये स्ट्रैटेजी देश के 15 शहरों में 15 थिएटर्स में अपनाई जाएगी।

इस डील और स्ट्रैटेजी के बारे में बात करते हुए प्रोड्यूसर और टीसीरीज प्रमुख भूषण कुमार ने कहा, ‘कबीर सिंह हमारे लिए एक खास फिल्म है और हम इस फिल्म के लिए सबकुछ करेंगे। ये असोसिएशन हमें एक नया एक्सपीरियंस देगी।

साथ ही फिल्म मार्केटिंग के लिए एक नया प्लैटफॉर्म सेट करेगी।’ सिने स्टूडियो 1 के प्रोड्यूसर मुराद खेतानी ने कहा, ‘PVR के साथ जुड़कर हमें बेहद खुशी है। हम ऑडियंस को एक ऐसा एक्सपीरियंस देने वाले हैं जो पहले नहीं हुआ।’

यह भी देखें… ‘एक्टिंग ऑफ मेथड एक्टिंग’ रोशन तनेजा का 87 साल की उम्र में निधन, बॉलीवुड में शोक

PVR की मार्केटिंग हेड शालू सबरवाल ने कहा, ”कबीर सिंह’ ने हमें नए क्षेत्र में घुसने का मौका दिया है। यह हमें फिल्म देखने जाने वालों से जुड़ने का मौका देगा।’ कबीर सिंह 21 जून 2019 को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में शाहिद कपूर, कियारा आडवाणी लीड रोल में हैं। इस फिल्म को संदीप रेड्डी वांगा ने डायरेक्ट किया है।