×

नुसरत जहां की पहली शादी की सालगिरह, पति को ऐसे किया विश

एक्ट्रेस और सांसद नुसरत जहां की शादी की पहली सालगिरह है आज।  नुसरत ने सोशल मीडिया पर अपने पति निखिल जैन को वेडिंग एनिवर्सरी विश भी की है। तृणमूल कांग्रेस की सांसद और बांग्ला सिनेमा की एक्ट्रेस नुसरत जहां ने 19 जून 2019 को  निखिल जैन से शादी कर ली थी।

suman
Published on: 19 Jun 2020 4:26 AM GMT
नुसरत जहां की पहली शादी की सालगिरह, पति को ऐसे किया विश
X

नई दिल्ली: एक्ट्रेस और सांसद नुसरत जहां की शादी की पहली सालगिरह है आज। नुसरत ने सोशल मीडिया पर अपने पति निखिल जैन को वेडिंग एनिवर्सरी विश भी की है। तृणमूल कांग्रेस की सांसद और बांग्ला सिनेमा की एक्ट्रेस नुसरत जहां ने 19 जून 2019 को निखिल जैन से शादी कर ली थी।

अपने पति को विश करते हुए लिखा- तुम मेरे आज हो, कल भी। मैं हमेशा तुमसे तहे दिल से प्यार करती रहूंगी क्योंकि रियल स्टोरीज की एंडिंग नहीं होती है। हैप्पी एनिवर्सरी लव।

यह पढ़ें...सुशांत सिंह की मौत के बाद फिर टूटा दुखों का पहाड़, अब इन्होंने लगा ली फांसी

शादी की सालगिरल पर नुसरत ने पति निखिल संग खूबसूरत फोटो भी शेयर की है। फोटो में दोनों रोमांटिक पोज में नजर आ रहे हैं। साथ में दोनों की केमिस्ट्री जबरदस्त है। मालूम हो कि नुसरत की शादी 19 जून 2019 को टर्की के बोडरम सिटी में निखिल जैन संग शादी हुई थी। नुसरत की शादी खूब चर्चा में रही थी। उनकी शादी के फोटोज और वीडियोज काफी वायरल हुए थे।

नुसरत और निखिल ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद शादी की थी। निखिल एक एंटरप्रेन्योर हैं और टेक्सटाइल बिजनेस चलाते हैं। नुसरत अक्सर चर्चा में रहती हैं। कुछ समय पहले जब अम्फान तूफान ने पश्चिम बंगाल में तबाही मचाई थी तो नुसरत जहां भी अपने चुनाव क्षेत्र में जायजा लेने पहुंची थीं।

यह पढ़ें..आज का दिन क्रिकेट के इतिहास में है खास, इंग्लैंड ने बरसा दिए थे इतने रन

अपनी शादी की वजह से वजह से नुसरत हमेशा निशाने पर रही है।बता दें कि कोलकाता के बिजनसमैन निखिल जैन के साथ 19 जून को पिछले साल तुर्की में शादी की थी ।

suman

suman

Next Story