सुशांत सिंह की मौत के बाद फिर टूटा दुखों का पहाड़, अब इन्होंने लगा ली फांसी

सुशांत की आत्महत्या वाली खबर से अभी तक सब सदमें में थे ही कि अचानक से एक घटना ने सबको चौंका दिया है। यह मामला मध्य प्रदेश के सागर जिले से आया है।

नई दिल्ली: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के अचानक से निधन की खबर से पूरा देश सदमे में है। उनके परिवार और फैंस पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। हर किसी के मन में सिर्फ एक सवाल है कि उन्होंने आखिर आत्महत्या क्यों की। सुशांत की आत्महत्या वाली खबर से अभी तक सब सदमें में थे ही कि अचानक से एक घटना ने सबको चौंका दिया है। यह मामला मध्य प्रदेश के सागर जिले से आया है।

ये भी पढ़ें: Father’s Day: पिता के प्यार को बयां करतीं ये 6 फिल्में, छोड़ती हैं दिलों पर छाप

ऐसे दिया घटना को अंजाम

मध्य प्रदेश के सागर जिले में एक 20 साल की युवती ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। सिर्फ यही नहीं फांसी लगाने के कुछ घंटे पहले ही उसने अपने अपने परिजनों से मजाक में कहा था कि मैं भी सुशांत सिंह राजपूत की तरह ही फांसी लगा लूंगी। इस घटना के बाद मृतक युवती के घर वाले सदमे में हैं। इस मामले पार मृतक युवती के भाई ने बताया कि सुबह से ही वो अपनी भाभी से मजाक में बोल रही थी कि वो भी सुशांत सिंह राजपूत की तरह फांसी लगा लेगी। उसके कुछ घंटे बाद जब सब लोग अपने काम में व्यस्त हो गए तभी उसने मौका पा कर घटना को अंजाम दे दिया।

ये भी पढ़ें: ऐसे बर्तन में खाना खाने से बढ़ता है दुर्भाग्य, आप भी तो नहीं कर रही इनका इस्तेमाल

सदमें में हैं परिवार वाले

किसी को कुछ समझ नहीं आ रहा कि युवती ऐसा क्यों किया। मृतक युवती के भाई ने यह भी बताया कि जब उसने फांसी लगाने की बात कही तो उसकी भाभी ने जवाब दिया कि तुम बहुत मुंह चला रही हो, तुम्हारी शिकायत मैं तुम्हारे भैया और मां से कर दूंगी। इसके बाद युवती इस बात को मजाक बता कर वहां से चली गई। कुछ घंटों बाद जब सब इधर-उधर अपने काम में लगे थे तो वह चुपचाप ऊपर छत पर गई और वहां उसने फांसी लगा ली।

मृतक युवती की मां और भाभी ने उसे देखा तो तुरंत उसे अस्पताल लाया गया लेकिन वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

ये भी पढ़ें: कृषि उत्पादन आयुक्त का निर्देश, उत्पादों की मार्केटिंग के लिए उठाया जाए ये कदम