×

पहले दिन ही कमाई में पीछे रह गई Akshay Kumar की OMG 2, क्या वीकेंड पर करेगी कमाल

OMG 2 Box Office Collection Day 1: अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की फिल्म 'ओएमजी 2' ने अपने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर ठीकठाक कमाई की है।

Ruchi Jha
Published on: 12 Aug 2023 2:56 AM GMT
पहले दिन ही कमाई में पीछे रह गई Akshay Kumar की OMG 2, क्या वीकेंड पर करेगी कमाल
X
OMG 2 (Image Credit: Instagram)

OMG 2 Box Office Collection Day 1: अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की फिल्म 'ओएमजी 2' 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार भी मिल रहा है। फैंस से लेकर क्रिटिक्स तक फिल्म की तारीफ कर रहे हैं, लेकिन कमाई के आंकड़े में ये फिल्म फिर भी 'गदर 2' से पीछे रह गई है।

'ओएमजी 2' ने पहले दिन की इतनी कमाई

रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म ने पहले दिन 8-10 करोड़ की ओपनिंग की है। हालांकि, उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म अपने वीकेंड पर 33 करोड़ का कलेक्शन कर सकती है और आने वाले दिनों में भी फिल्म अच्छी-खासी कमाई कर सकता है, क्योंकि शनिवार और रविवार में भी फिल्म अच्छा कमा सकती है और फिल्म को 15 अगस्त की वजह से भी फायदा मिलने वाला है। हालांकि, ये फिल्म 'गदर 2' का मुकाबला अभी नहीं कर पाएगी। क्योंकि 'गदर 2' ने अपने पहले दिन में 40 करोड़ का कलेक्शन किया है।

'गदर 2' या 'ओएमजी 2' कौन-सी फिल्म है बेस्ट

किसी एक फिल्म को बेस्ट नहीं बताया जा सकता है, क्योंकि दोनों फिल्मों की अपनी अलग-अलग कहानी है। जहां 'गदर 2' में तारा सिंह पाकिस्तान के दुश्मनों की बैंड बजाते हुए हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे लगाते दिख रहे हैं, तो वहीं पंकज त्रिपाठी अपने बेटे के लिए कोर्ट रूम में लड़ते दिख रहे हैं। दोनों स्टोरी में अलग-अलग इमोशन है और दोनों बेस्ट है। दोनों ही फिल्मों का पहला पार्ट काफी हिट रहा था और इस बार भी कुछ ऐसा ही होता दिख रहा है।

'ओएमजी 2' को लेकर हुआ काफी विवाद

अक्षय कुमार की फिल्म को प्यार तो भरपूर मिल रहा है, लेकिन फिल्म को लेकर विवाद अभी भी जारी है। कुछ लोग इस फिल्म से खुश नहीं है। जी हां...महाकाल मंदिर के पुजारियों ने तो अक्षय कुमार और फिल्म के मेकर्स को नोटिस भी भेज दिया था। उनकी मांग थी कि फिल्म को ए सर्टिफिकेट मिला है, तो ऐसे में फिल्म में महाकाल मंदिर के सीन्स को हटाना चाहिए। हालांकि, यह कोई पहली बार नहीं है, जब किसी फिल्म को लेकर विवाद हुआ हो। इससे पहले भी इसी तरह कई फिल्मों को लेकर विवाद खड़ा हो चुका है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story