×

एक बार फिर 'लैला' बनी हॉट एंड सिजलिंग एक्ट्रेस सनी लियोनी

बॉलीवुड एक्ट्रेस और डांसर सनी लियोनी अपने शानदार डांसिंग मुव्स और हॉटनेस के लिए मसहूर है। एक्ट्रेस सनी लियोनी ने अपनी शानदार अदाकारी से बॉलीवुड में अपने लिए जगह बनाई है।

Roshni Khan
Published on: 8 Nov 2019 12:49 PM GMT
एक बार फिर लैला बनी हॉट एंड सिजलिंग एक्ट्रेस सनी लियोनी
X
लाल साड़ी में सनी! फिर क्या चाहने वालों का लगा जमावड़ा, ऐसे लगाए ठुमके

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस और डांसर सनी लियोनी अपने शानदार डांसिंग मुव्स और हॉटनेस के लिए मसहूर है। एक्ट्रेस सनी लियोनी ने अपनी शानदार अदाकारी से बॉलीवुड में अपने लिए जगह बनाई है। उन्हें स्क्रीन पर देखें काफी समय हो चुका है। लेकिन सनी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी तस्वीरों और वीडियो को शेयर करती रहती है। कुछ टाइम पहले ही सनी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शाहरुख खान अभिनीत फिल्म 'रईस' के अपने फेमस गाने 'लैला मैं लैला' की रिहर्सल करते हुए एक वीडियो शेयर किया था।

ये भी देखें:करतारपुर कॉरिडोरः सभा स्थल पर भरा पानी, पीएम मोदी को कल करना है उद्घाटन

वीडियो में अपनी टीम के साथ गजब डांस मूव्स करती नज़र आ रहीं हैं

सनी इस वीडियो में अपनी टीम के साथ गजब डांस मूव्स करती दिख रही हैं। सफ़ेद क्रॉप टॉप और काली पैंट पहने हुए सनी खूबसूरत लग रही है। वीडियो के लास्ट में कई भाषाओं में नमस्कार करती है। बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग और डांसिंग के साथ लाखों लोगों के दिलों में जगह बनाने के बाद अब सनी ने अपना पैर दक्षिण भारत की फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा है।

सनी एक पीरियड फिल्म 'वीरमादेवी' में नजर आएंगी। यह एक तमिल फिल्म होगी, इसके साथ ही वह तमिल फिल्मों में डेब्यू करती दिखेंगी। इस बीच सनी अगली बार हॉरर कॉमेडी फिल्म में नजर आएंगी। इस फिल्म का टाइटल 'कोका कोला' है। उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया हैं। वह शाहरुख़ खान के साथ भी डांस कर चुकी हैं। सनी कलर्स चैनल के शो बिग बॉस से फेमस हुई थी। वह कई फिल्मों में कॉमेडी भी कर चुकी है। साथ ही वह रोमांटिक और हॉरर फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं।

ये भी देखें:इलाज के लिए विदेश जाएंगे नवाज शरीफ, क्या इमरान और सेना की है कोई नई साजिश

बॉलीवुड फिल्मों के अलावा सनी वेब सीरिज में भी काम कर चुकी हैं। उनके लाइफ पर एक बायोपिक भी बन चुकी हैं। इसमें उन्होंने अपने जीवन के बारे में खुलकर बताया था। सनी अपने छोटे और खूबसूरत परिवार के साथ फोटोज शेयर करती रहती हैं। सनी की एक बेटी और 2 बेटें हैं। वो अपने प्रोफेशन के साथ एक अच्छी मां भी हैं।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story