×

ऑनलाइन वाला प्यार: लैला-मजनू से कम नहीं है इन सेलिब्रिटीज की लव स्टोरी

प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस की जोड़ी तब खूब चर्चे में रही, जब इनकी शादी की खबर खुलकर सामने आई। बता दें कि इस कपल की लव स्टोरी किसी फिल्मी स्टोरी से कम नहीं है। 2017 में फेयर ऑस्कर पार्टी के दौरान इनकी पहली मुलाकात हुई थी।

Chitra Singh
Published on: 14 Feb 2021 1:40 PM GMT
ऑनलाइन वाला प्यार: लैला-मजनू से कम नहीं है इन सेलिब्रिटीज की लव स्टोरी
X
ऑनलाइन वाला प्यार: लैला-मजनू से कम नहीं है इन सेलिब्रिटीज की लव स्टोरी

लखनऊ: 21वीं सदी की ऐसी चर्चित सेलिब्रिटीज की लव स्टोरी जो किसी लैला-मजनूं से कम नहीं रही, जैसे प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस, दीपिका पादुकोण-रणबीर सिंह, अनुष्का शर्मा-विराट कोहली। इन जोड़ियों ने अपनी लव स्टोरी से लेकर शादी की शहनाई तक सुर्खियों में छाए रहे। तमाम लोगों के मन में ये सवाल इन जोड़ियों में से किसने किसको पहले अपने प्यार का इजहार किया। तो चलिए जानते है इन जोड़ियों के लव स्टोरी के बारे में...

ऑनलाइन वाला प्यार

प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस की जोड़ी तब खूब चर्चे में रही, जब इनकी शादी की खबर खुलकर सामने आई। बता दें कि इस कपल की लव स्टोरी किसी फिल्मी स्टोरी से कम नहीं है। 2017 में फेयर ऑस्कर पार्टी के दौरान इनकी पहली मुलाकात हुई थी। जानकारी के अनुसार, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की मुलाकात सोशल मीडिया के माध्यम से हुई थी। बताया जाता है कि निक ने प्रियंका को ट्विटर पर डायरेक्ट मैसेज करते हुए लिखा था, “ मेरे दोस्तों को लगता है कि हम दोनों को मिलना चाहिए।” इस मैसेज पर प्रिंयका ने तुरंत रिप्लाई देते कहा था, “आप मुझे टेक्स्ट क्यों नहीं करते है, इस तरह का मैसेज मेरी टीम भी पढ़ सकती है।” ऑनलाइन वाला ये प्यार धीरे-धीरे सुर्खियां में छाने लगा और एक दिन अपनी शादी का ऐलान करते हुए ये कपल शादी के बंधन में बंध गए।

Priyanka Chopra-Nick Jonas

ये भी पढ़ें... वैलेंटाइन डेः एक दिन का नहीं, महीने भर का है यहां मदनोत्सव

बॉलीवुड और क्रिकेट की शादी

अनुष्का शर्मा-विराट कोहली, एक ऐसी जोड़ी जिनकी सराहना भी खूब हुई और आलोचना भी। 2013 में विराट और अनुष्का एक शैम्पू के ऐड की शूट में मिले थें। उस दौरान दोनों अपने-अपने करियर में काफी फेमस हो चुके थे। खबर के मुताबिक, सबसे पहले इनके रिलेशनशिप की चर्चा 2014 में आई थी, जब विराट अनुष्का से मिलने उनके घर गए थे। उसके बाद दुनिया के सामने इनकी लव स्टोरी पूरी तरह से तब आई, जब अनुष्का 2014 में विराट कोहली सपोर्ट करने के लिए न्यूजीलैंड तक पहुंच गई और नवंबर 2014 में श्रीलंका के खिलाफ विराट ने शतक जड़ते हुए अनुष्का को खेल के मैदान से ही फ्लाइंग किस दिया था। उस समय विराट और अनुष्का की ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब छाई हुई थी

Anushka Sharma-Virat Kohli

विराट-अनुष्का की हुई थी खूब आलोचना

एक तरफ जहां फ्लाइंग किस की खबरें सुर्खियां बटोर रही थी, तो वहीं 2014 में इंग्लैंड दौरे पर विराट खेल के मैदान के लंबे समय तक नहीं टीकते थे। वे जल्द ही विरोधी टीमों के गेंदबाजों के हाथ आउट हो जाते थे। 2015 के ICC वर्ल्ड कप, 2016 टी-20 वर्ल्ड कप में अनुष्का विराट को सपोर्ट करने पहुंची लेकिन लगातार मैचों में आउट होने के कारण उनके फैंस काफी नाराज हुए थे। तमाम आलोचनाओं का सामना करने के बाद भी इनकी लव स्टोरी कायम रही और दिसंबर 2017 में इन्होंने शादी कर ली।

Zee Cine Awards के दौरान हुआ रणबीर को प्यार

इन सेलिब्रिटीज की लव स्टोरी के अलावा एक और सेलिब्रिटी की लव स्टोरी बहुत ही फेमस है और ये लव स्टोरी है- रामलीला की। जी हां, बॉलीवुड फिल्म रामलीला मुख्य भूमिका निभा रहे दीपिका पादुकोण और रणबीर सिंह की जोड़ी 21वीं सदी के किसी लैला-मजनू से कम नहीं है। बता दें कि दीपिका और रणबीर की पहली मुलाकात Zee Cine Awards के दौरान हुई थी। उस समय रणवीर दीपिका को काफी करीब से देखा था।

deepika-ranveer

दीपिका को देखने बाद रणवीर ने दीपिका की तारीफ करते हुए कहा था कि उन्हें देखते ही मैं उन पर फिदा हो गया। शायद ही आपको ये पता होगा कि रामलीला फिल्म की शूटिंग में एक किसिंग सीन के दौरान जब निर्देशन ने कट बोला तब भी वे एक दूसरे को किस कर रहे थे। 6 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने इटली के लेक कोमो में अपनी शादी रचाई और हमेशा के लिए एक दूसरे के हो गए।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story