×

पागलपंती और मस्ती: ऐसे हैं ये देसी सांग्स, सुनते ही निकल आता है डांस

बॉलीवुड में देसी स्टाइल वाले एक्टरों की कमी नही है। अमिताभ बच्चन से लेकर वरुन धवन तक देशी स्टाइल से कोई पिछड़ा नही है। डांस की बात करें तो चाहे ऋतिक रौशन का हो या फिर चाहे प्रभु देवा का कोई भी कम नही है।

Vidushi Mishra
Published on: 1 Sep 2019 1:00 PM GMT
पागलपंती और मस्ती: ऐसे हैं ये देसी सांग्स, सुनते ही निकल आता है डांस
X
पागलपंती और मस्ती: ऐसे हैं ये देसी सांग्स, सुनते ही निकल आता है डांस

नई दिल्ली : बॉलीवुड में देसी स्टाइल वाले एक्टरों की कमी नही है। अमिताभ बच्चन से लेकर वरुन धवन तक देसी स्टाइल से कोई पिछड़ा नही है। डांस की बात करें तो चाहे ऋतिक रौशन का हो या फिर चाहे प्रभु देवा का कोई भी कम नही है। इन एक्टरों ने अपने डांस से स्क्रीन पर धमाल मचा देते हैं। बॉलीवुड ने उन एक्टरों के बारे में बताने जा रहे जो अपने देशी स्टाइल से लोगों को खूब इंटरटेन किया है। इन एक्टरों के ऐसे देसी डांस को देखकर सामने ऑडियंस भी ठुमके लगाने से बच नही पाती है।

यह भी देखें... 370 पर राहुल के बयान की पाकिस्तान में तारीफ होती हैः अमित शाह

बॉलीवुड के ये हैं देसी डांसर

1. अमिताभ बच्चन :

अपने पसंद के जूतों को कभी तकिया के नीचे छिपाकर रखने वाले अमिताभ बच्चन अपनी फिल्मों में देसी डांस करते नजर आते थे। बॉलीवुड शहंशाह का एक हाथ ऊपर उठाकर डांस करना बहुत ही फेमस था। अमिताभ के इस डांस के सभी दिवाने है।

यह भी देखें... IGI एयरपोर्ट पर कश्मीरी पत्रकार और लेखक गौहर गिलानी को देश से बाहर जाने से रोका

आज पूरा हिंदुस्तान अमिताभ के इस डांस की कॉपी करता है। अमिताभ के डांस को देखकर हर कोई सीटियां बजाने पर मजबूर हो जाता है। जब भी अमिताभ की फिल्मों में वो डांस करते हुए नजर आते हैं तो हर कोई उनकी कॉपी करने लगता है।

2. धर्मेंद्र :

वैसे तो बॉलीवुड के सुपरमैन अपनी फिल्मों में ज्यादा डांस नहीं करते थे। लेकिन किसे पता था कि धर्मेंद्र का देसी डांस स्टाइल भी ऑडियंस के सिर चढ़कर बोलेगा और कोई उनके डांस स्टाइल का दीवाना हो जाएगा।

यह भी देखें... लुटेरी दुल्हनिया से सावधान: खूबसूरती पर मत जाएं, नहीं तो हो जाएंगे बर्बाद

3. गोविंदा :

यूपीवाला ठुमका लगाने वाले गोविंदा ने अपने लटकों-झटकों से ऑडियंस का दिल जीत लिया। आज भी उनका ये गाना बजता है तो ऑडियंस को डांस करने के साथ गोविंदा की भी याद आ ही जाती है। आज भी लोग उनके देशी ठुमके के दिवाने हैं।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story