×

पाक एक्ट्रेस और प्रियंका: पति के साथ सामने आई तस्वीरें, फैन्स ने दिया जवाब

पिछले दिनों भारत, प्रियंका चोपड़ा और बॉलीवुड पर जमकर निशाना साधने वाली पाकिस्तानी एक्ट्रेस मेहविश हयात ने अब अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर निक जोनस के साथ एक फोटो शेयर की है।

Shreya
Published on: 10 April 2023 2:11 PM GMT
पाक एक्ट्रेस और प्रियंका: पति के साथ सामने आई तस्वीरें, फैन्स ने दिया जवाब
X
पाक एक्ट्रेस और प्रियंका: पति के साथ सामने आई तस्वीरें, फैन्स ने दिया जवाब

पिछले दिनों भारत, प्रियंका चोपड़ा और बॉलीवुड पर जमकर निशाना साधने वाली पाकिस्तानी एक्ट्रेस मेहविश हयात ने अब अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर निक जोनस के साथ एक फोटो शेयर की है। एक्ट्रेस मेहविश और निक यूएस ओपन मैच के दौरान मिले थे।

पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने फोटो को शेयर करते हुए लिखा है कि, गेस करो मैं यूएस ओपन मैन्स के सोमी फाइनल में किससे मिलने के लिए भागी। हम दोनों एक चीज के लिए एग्री करेंगे कि हम दोनों ही वहां राफेल नडाल के लिए चीयर कर रहे थे।



यह भी पढ़ें: ऐसे ही नहीं डालती है इंस्टा पर प्रियंका चोपड़ा अपनी पोस्ट, लेती है इतने करोड़

मेहविश और निक की इस पिक पर जहां लेग सोशल मीडिया पर प्रियंका की चुटकी ले रहे हैं तो वहीं कईयों ने दोनों को ट्रोल भी किया है।

सोशल मीडिया पर हो रहे ट्रोल-

इस पिक पर एक यूजर ने लिखा है कि, निक, प्रियंका से ज्यादा मेहविश के साथ खुश दिख रहे हैं। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है कि देखो प्रियंका तुम एंबेसडरशिप भी खो सकती हैं और निक को भी। एक अन्य यूजर ने लिखा कि, ये प्रियंका को नहीं छोड़ सकते या तो तुम उन्हें मुस्लमान में कनवर्ट करा लो तो ये तुम्हारे साथ दूसरी शादी कर सके। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि मुझे लगता है कि ये अपनी पत्नि से तंग आ गया है। एक ने लिखा कि इतने अरसे बाद इसको खुश देख रहा हूं। एक ने लिखा कि शायद इसको पता नहीं है कि तुमने इनकी वाइफ को अपने चपेटे में लिया था।

बता दें कि मेहविश हयात ने पिछले दिनों बॉलीवुड एक्टर्स और फिल्ममेकर्स की आलोचना करते हुए प्रियंका के बारे में कहा था कि, प्रियंका चोपड़ा एक सेलेब्रिटी और यूनाइटेड नेशंस के गुडविल एंबेसडर होने के नाते अपनी जिम्मेदारियां नहीं निभा पाई हैं। ऐसे में निक का मेहविश के साथ फोटो क्लिक कराना लोगों के लिए आश्चर्यजनक है।

यह भी पढ़ें: दंगल गर्ल की बेज्जती: फिर पकड़ी वही राह, कभी धर्म के नाम पर छोड़ा था बॉलीवुड

Shreya

Shreya

Next Story