×

पाकिस्तान में 'चुड़ैल्स': यहां तो हो गई पूरी तरह से बैन, मच गया बवाल

दुनियाभर में अपना डंका बजा रही पाकिस्तानी वेब सीरीज चुड़ैल्स को पाकिस्तान में ही बैन कर दिया गया है। जिसके बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं।

Shreya
Published on: 9 Oct 2020 11:12 AM GMT
पाकिस्तान में चुड़ैल्स: यहां तो हो गई पूरी तरह से बैन, मच गया बवाल
X
पाकिस्तान में बैन हुई 'चुड़ैल्स

इस्लामाबाद: पाकिस्तानी वेब सीरीज चुड़ैल्स (Churails) भारत समेत पूरी दुनिया में बेशुमार प्यार पा रही है। दर्शक आसिम अब्बासी के निर्देशन में बनी इस वेब सीरीज को काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। इस सीरीज की कहानी और कास्ट सभी काफी बेहतरीन हैं। लेकिन इसके बावजूद इस वेब सीरीज को बैन का शिकार होना पड़ा है। जी हां, दुनियाभर में अपना डंका बजा रही पाकिस्तानी वेब सीरीज चुड़ैल्स को पाकिस्तान में ही बैन कर दिया गया है।

PEMRA ने इस वीडियो के आधार पर बैन की सीरीज

पाकिस्तान इलेक्ट्रॉनिक मीडिया रेगुलेटरी अथॉरिटी (PEMRA) ने एक वीडियो को आधार बनाते हुए इस वेब सीरीज को बैन कर दिया है। दरअसल, हाल ही में सोशल मीडिया पर इस वेब सीरीज का एक वीडियो काफी ज्यादा वायरल हुआ था, जिसमें हिना ख्वाजा हयात सैक्स की बात करती हुई नजर आ रही हैं। हिना इस वीडियो में ये बता रही हैं कि उन्हें नौकरी पाने के लिए काफी कॉम्प्रोमाइज (Compromise) करने पड़े थे। इसी वीडियो को आधार बनाते हुए PEMRA ने इसे बैन कर दिया है।

यह भी पढ़ें: देश में भयंकर तबाही: लाखों मौतों से घबराई दुनिया, हर जगह लाशें ही लाशें

सोशल मीडिया पर यूजर ने जाहिर की नाराजगी

वहीं इस वेब सीरीज के बैन किए जाने से सीरीज से जुड़े कास्ट भी अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। साथ ही इसे लेकर सोशल मीडिया पर भी यूजर्स अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। वहीं पाकिस्तान की इस पिछड़ी सोच पर भी काफी मीम्स बन रहे हैं। यूजर्स ट्वीट करके लिख रहे हैं कि सीरीज को बैन करना पाकिस्तान की छोटी सोच को दिखाता है। वहीं एक यूजर्स ने ट्वीट किया है कि बैन होने से कुछ नहीं होता, मैं ये सीरीज देखकर रहूंगी।

Churails फोटो- सोशल मीडिया

यह भी पढ़ें: योगी ने साफ-सफाई और सेनिटाइजेशन पर दिए आदेश, कहा खास ध्यान दिया जाए

पाकिस्तानी एक्ट्रेस सनम सईद ने कही ये बात

PEMRA द्वारा चुड़ैल्स को बैन करने के बाद पाकिस्तानी एक्ट्रेस सनम सईद ने भी नाराजगी जाहिर की है। पाकिस्तानी एक्ट्रेस सनम सईद ने नाराजगी जाहिर करते हुए ट्वीट किया कि डांस वाले एड को बैन करने से, वेब सीरीज पर रोक लगाने से रेप नहीं रुकने वाले हैं। हम इतने हिपोक्रेट कैसे हो सकते हैं।



चुड़ैल्स के डायरेक्टर ने बैन पर दी प्रतिक्रिया

सीरीज के बैन होने पर चुड़ैल्स के डायरेक्टर ने लिखा कि हैरानी की बात है कि जहां पर इस सीरीज को बनाया गया, वहीं इसे बैन किया जा रहा है।



यह भी पढ़ें: सचिवालय में बड़ा खिलवाड़: सुरक्षा पर भारी चूक, लापरवाह अधिकारियों का कारनामा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story