×

पाकिस्तानी एक्टर का बड़ा खुलासा, इस महिला ने किया शोषण, बाॅलीवुड पर कही ये बात

कास्टिंग काउच के बारे में बताते हुए अजफर ने कहा यह सालों से हो रहा है और आने वाले कई सालों तक होता रहेगा। ये गलत है लेकिन मेरी पोजीशन के लोग भी कुछ पाने के लिए लोगों को शोषण करेंगे ही।

Shreya
Published on: 26 Feb 2021 5:56 AM GMT
पाकिस्तानी एक्टर का बड़ा खुलासा, इस महिला ने किया शोषण, बाॅलीवुड पर कही ये बात
X
पाकिस्तानी एक्टर का बड़ा खुलासा, इस महिला ने किया शोषण, बाॅलीवुड पर कही ये बात

इस्लामाबाद: पाकिस्तानी एक्टर अजफर रहमान (Actor Azfar Rehman) को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं। उन्होंने अपनी काबिलियत से इंस्डस्ट्री में वो पहचान बना ली है, जिसका सपना हर एक कलाकार देखता है। हालांकि ये सफर उनके लिए आसान नहीं रहा। जहां उनके परिवार में हर कोई बैंक में नौकरी करता था, अजफर ने अपने परिवार के खिलाफ जाकर फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा।

इंटरव्यू में किए कई बड़े खुलासे

इस बीच उन्होंने अपने सफर के बारे में एक इंटरव्यू में खुलकर बात की और कई सारे खुलासे किए। अजफर ने बेगम नवाजिश अली संग बातचीत में बताया कि जब आपके चार भाई चार्टर्ड अकाउंटेड हों, तो ग्लैमर की दुनिया में कदम रखना आसान नहीं होता। उन्होंने कहा कि जहां मैं हूं, वहां पहुंचने के लिए मैंने बहुत मेहनत की है।

यह भी पढ़ें: कंगना-ऋतिक फिर चर्चा मेंः मुंबई क्राइम ब्रांच ने भेजा एक्टर को समन, दर्ज होगा बयान

एक्टर ने कहा- फीमेल आर्टिस्ट्स ने किया शोषण

इसके साथ ही उन्होंने अपने साथ हुए शोषण के बारे में भी बताया। उन्होंने कहा कि वह पीड़ितों के साथ खड़े हैं, लेकिन उन लोगों को भी जानते हैं जो इस कैंपेन का इस्तेमाल अपने फायदे के लिए कर रहे थे। उन्होंने कहा एक मेल आर्टिस्ट होने के तौर पर कुछ फीमेल आर्टिस्ट्स ने मेरा शोषण किया था। मैं उनका नाम नहीं लूंगा, क्योंकि उस बात को नजरअंदाज कर चुका हूं लेकिन महिलाएं हमेशा सही नहीं होती हैं।

यह भी पढ़ें: फिर एक बार ट्रोल हुई अभिनेत्री सोनम कपूर, जानिए क्या है पूरा मामला

Azfar Rehman (फोटो- इंस्टाग्राम)

कास्टिंग काउच पर कही ये बात

कास्टिंग काउच के बारे में बताते हुए अजफर ने कहा यह सालों से हो रहा है और आने वाले कई सालों तक होता रहेगा। ये गलत है लेकिन मेरी पोजीशन के लोग भी कुछ पाने के लिए लोगों को शोषण करेंगे ही। ये बात कभी नहीं मानूंगा। उन्होंने यह भी बताया कि जब उन्होंने अपने करियर की शुरूआत की थी तो उन्हें भी ऐसे कई ऑफर्स मिले थे। लेकिन यह इस बात पर भी निर्भर करता है कि मैं उन ऑफर्स का जवाब कैसे दिया।

बॉलीवुड के लिए दिए थे ऑडिशन

अजफर रहमान ने बॉलीवुड के बारे में बात करते हुए कहा कि मेरे कई साथी कलाकारों और मुझे भी सीमा के उस पार काम करने में दिलचस्पी थी। उन्होंने बताया कि बॉलीवुड के कुछ रोल्स के लिए उन्हें ऑडिशन देने के लिए कहा गया था, लेकिन सभी ऑडिशंस को बुरी तरह से रिजेक्ट कर दिया गया था।

यह भी पढ़ें: हिंदी सिनेमा के महान गीतकार: आज भी दिलों में जिंदा हैं उनके ये गीत, सुनें यहां

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story