×

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ने दोबारा करी सगाई, रणबीर कपूर क्यों चर्चों मे

बॉलीवुड के किंग खान यानी कि शाहरुख के साथ फिल्म 'रईस' में नजर आ चुकीं पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान, इंटरनेट पर अपनी सगाई को लेकर काफी चर्चा में हैं।

Vidushi Mishra
Published on: 3 May 2019 11:13 AM GMT
पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ने दोबारा करी सगाई, रणबीर कपूर क्यों चर्चों मे
X

मुम्बई: 2017 में शाहरुख खान की फिल्म ‘रईस’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाली पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान की फैन फॉलोइंग काफी लंबी है।

भले ये एक्ट्रेस हिंदी फिल्मों में ज्यादा नजर न आई हो, लेकिन सिर्फ एक फिल्म से उन्होंने दर्शकों के ऊपर अपना जादू चला दिया। सिर्फ फिल्म नहीं, लोग उनके पाकिस्तानी सीरियल के भी फैन हैं।

यह भी देखे: ‘विराट कोहली’ को नया खिताब : ‘द मेकिंग ऑफ अ चैंपियन’

गौरतलब हो कि माहिरा खान कुछ वक्त पहले रणबीर कपूर के साथ अपनी तस्वीरों के वजह से काफी चर्चा में रही थी। इन तस्वीरों के देखकर लोग उनकी अफेयर की अटकलें लगा रहे थे।

लेकिन ये मात्र एक अफवाह साबित हुई। लेकिन एक बार फिर ये एक्ट्रेस बिजनेसमैन सलीम के साथ अपने रिलेशनिशप को लेकर सुर्खियों में हैं।

ऐसी खबरें आई थी कि माहिरा खान और सलीम ने सगाई कर ली है। इस खबर के पीछे भी कुछ तस्वीरों का ही हाथ है। असल में पिछले महीने इस एक्ट्रेस ने टर्की से सलीम के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थी।

इसमें माहिरा खान व्हाइट गाउन और सलीम पीस सूट में नजर आ रहे थे। उनके इस लुक को देखकर लोगों ने ऐसी कयास लगा ली।

यह भी देखे: ‘विराट कोहली’ को नया खिताब : ‘द मेकिंग ऑफ अ चैंपियन’

अब इस खबर की सच्चाई से पर्दा उठ चुका है। रिपोर्ट्स की माने तो ये खबर बेबुनियाद है और सारी बातें बस अफवाह मात्र है। डावन वेबसाइट की खबर के मुताबिक सलीम और माहिरा टर्की में एक शादी अटेंड करने गए थे और ये तस्वीरें वही की थी। इस एक्ट्रेस ने 2007 में अली असकारी से शादी की थी। लेकिन 2015 में उन दोनों का तलाक हो गया।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story