×

अभिनंदन वाले एड पर पूनम पांडे ने शेयर किया ये VIDEO, कह दी ऐसी बात

एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे वर्ल्डकप आते ही वह सुर्खियों में आ जाती हैं, लेकिन इस बार पूनम अपने एक वीडियो के चलते चर्चा में हैं।

Dharmendra kumar
Published on: 15 Jun 2019 5:50 PM GMT
अभिनंदन वाले एड पर पूनम पांडे ने शेयर किया ये VIDEO, कह दी ऐसी बात
X

मुंबई: एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे वर्ल्डकप आते ही वह सुर्खियों में आ जाती हैं, लेकिन इस बार पूनम अपने एक वीडियो के चलते चर्चा में हैं। पाकिस्तान ने हाल ही में एक विज्ञापन जारी किया था जिसमें भारतीय वायु सेना के अधिकारी अभिनंदन वर्धमान का मजाक उड़ाया गया था, अब इस एड का जवाब देने के लिए पूनम ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

यह भी पढ़ें…यूपी में दिमागी बुखार के आंकड़ों में 67 प्रतिशत की गिरावट: सिद्धार्थनाथ सिंह

बीते दो दिन से इस विज्ञापन का जमकर विरोध हो रहा है। सबसे पहले सानिया मिर्जा ने इस वीडियो का विरोध किया तो वहीं अब एक्ट्रेस पूनम पांडे ने इस विज्ञापन का जवाब बड़े ही आश्चर्यजनक तरीके से दिया है। अब उनका यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है।

विज्ञापन पर अपनी प्रतिक्रिया पोस्ट करते हुए, पूनम पांडे ने अपने वीडियो को कैप्शन दिया, "माई आंसर टू द पाकिस्तानी एड। #INDvPAK वर्ल्ड कप 2019।" और कहना गलत नहीं होगा कि यह वीडियो निर्विवाद रूप से, यह वीडियो पाकिस्तान के लिए पूनम का अपने ही अंदाज में जवाब था। एक दिन में इस वीडियो को तकरीनब 15 लाख बार देखा जा चुका है।

यह भी पढ़ें…पाकिस्तान: मंत्री कर रहे थे प्रेस कांफ्रेस, फेसबुक लाइव पर बन गए बिल्ली

बता दें कि पूनम पांडे हाल ही में इंडिया के पहले मैच के दिन एक सैमीन्यूड तस्वीर शेयर करने के बाद से चर्चा में हैं।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story