×

पाकिस्तान: मंत्री कर रहे थे प्रेस कांफ्रेस, फेसबुक लाइव पर बन गए बिल्ली

पाकिस्तान में एक मंत्री को हास्यास्पद स्थिति का सामना करना पड़ा। जब वह प्रेस कांफ्रेंस कर रहे थे, तो फेसबुक पर लाइव चल रहे कॉन्फ्रेंस के दौरान गलती से कैट फिल्टर ऐक्टिव हो गया।

Dharmendra kumar
Published on: 15 Jun 2019 1:09 PM GMT
पाकिस्तान: मंत्री कर रहे थे प्रेस कांफ्रेस, फेसबुक लाइव पर बन गए बिल्ली
X

इस्लामाबाद: पाकिस्तान में एक मंत्री को हास्यास्पद स्थिति का सामना करना पड़ा। जब वह प्रेस कांफ्रेंस कर रहे थे, तो फेसबुक पर लाइव चल रहे कॉन्फ्रेंस के दौरान गलती से कैट फिल्टर ऐक्टिव हो गया। लाइव कॉन्फ्रेंस के दौरान उनकी सोशल मीडिया टीम से गलती से कैट फिल्टर ऑन हो गया जिसके बाद उनकी शक्ल बिल्ली जैसी दिखने लगी जैसा कि कैट फिल्टर में होता है।

यह भी पढ़ें...लखनऊ में दर्दनाक हादसा, सीवर की सफाई करते समय दो मजदूरों की मौत

यह घटना खैबर पख्तूनख्वा की है जहां कॉन्फ्रेंस कर रहे सूचना मंत्री शौकत युसुफजई और उनके मंत्रियों की कैट फिल्टर वाली तस्वीर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। यह प्रेस कॉन्फ्रेंस हाल के समय में प्रांतीय असेंबली द्वारा लिए गए फैसले को लेकर हो रही थी।



कैट फिल्टर इन-ऐक्टिव होता इससे पहले ही सोशल मीडिया यूजर्स ने उसका स्नैपशॉट ले लिया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। रोशन राय नाम के एक यूजर ने लिखा, 'फिल्टर हटा लो बंदा बिल्ली बना हुआ है।'

यह भी पढ़ें...नीति आयोग की बैठक में PM मोदी ने 5 ट्रिलियन डॉलर की अर्थव्यवस्था का रखा लक्ष्य

एक सोशल मीडिया यूजर ने कहा कि क्युटेस्ट पॉलिटिशयन' एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, 'खैबर पख्तूनख्वा सरकार के सोशल मीडिया टीम के मुताबिक, हमारी कैबिनेट में एक बिल्ली भी है।'

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story