पल पल दिल के पास : जब करण को पापा सनी के सामने करना पड़ा ‘KISS’

एक इंटरव्यू के दौरान करण ने कहा कि पापा के सामने किसिंग सीन शूट करना बेहद अजीब लग रहा था। वह काफी बेचैन महसूस कर रहे थे। करण ने कहा कि जब आपके पैरंट्स सामने मौजूद हों और आपको किस करना हो तो वह बेहद अजीब सीन होता है।

पल पल दिल के पास : जब करण को पापा सनी के सामने करना पड़ा 'KISS'

पल पल दिल के पास : जब करण को पापा सनी के सामने करना पड़ा 'KISS'

मुंबई: सनी देओल के बेटे करण देओल जल्द ही अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाले हैं। वह ‘पल पल दिल के पास’ फिल्म के जरिये डेब्यू करने को तैयार हैं। करण के साथ सहर बांबा भी अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं। फिल्म को खुद सनी देओल डाइरेक्ट किया है। फिल्म का टाइटल ट्रक रिलीज कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें: इमरान तुमसे ना होगा! कसम से इनका ऐसा हाल नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा

Image result for karan deol

इस गाने के लास्ट में करण और सहर के बीच किसिंग सीन दिखाया गया है। इस किसिंग सीन को लेकर करण पहले तो काफी नर्वस थे। दरअसल, फिल्म को उनके ही पापा ने डाइरेक्ट किया है। ऐसे में पापा के सामने किस करना करण के लिए काफी अजीब था।

यह भी पढ़ें: दर्दनाक हादसे से सहमा यूपी, सिर्फ 2 सेकेण्ड में 16 लोगों की गई जान

एक इंटरव्यू के दौरान करण ने कहा कि पापा के सामने किसिंग सीन शूट करना बेहद अजीब लग रहा था। वह काफी बेचैन महसूस कर रहे थे। करण ने कहा कि जब आपके पैरंट्स सामने मौजूद हों और आपको किस करना हो तो वह बेहद अजीब सीन होता है। हालांकि, किस करना स्क्रिप्ट और गाने की मांग थी। इसलिए उनको ऐसा करना पड़ा। बता दें, करण और सहर की फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ 20 सितंबर को रिलीज होने वाली है।

यह भी पढ़ें: बुरा फंसे कांग्रेस नेता! करोड़ों की बेनामी संपत्ति पर ताबड़तोड़ एक्शन, सीज हुआ होटल