सिंगर की ये हालत: बर्तन मांजने को मजबूर हुआ गायक, एक-एक पैसों का था मोहताज

इस फिल्म के गाने से अपना डेब्यू करने वाले हंसराज रघुवंशी ने अपनी जर्नी को शेयर किया है और बताया है कि कैसे पैसे न होने के चलते उन्हें बर्तन तक मांजने पड़े हैं।

Published by Shreya Published: September 23, 2019 | 12:49 pm

सिंगर की ये हालत: बर्तन मांजने को मजबूर हुआ गायक, एक-एक पैसों का था मोहताज

मुंबई: सनी देओल के बेटे करन देओल की फिल्म रिलीज हो चुकी है लेकिन मूवी दर्शकों के बीच इतना कमाल नहीं कर पाई है। ये फिल्म में भले ही लोगों के दिल में इतनी जगह न बन पाई हो लेकिन इस फिल्म के गानों को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। इस फिल्म के गाने से अपना डेब्यू करने वाले हंसराज रघुवंशी ने अपनी जर्नी को शेयर किया है और बताया कि कैसे पैसे न होने के चलते उन्हें बर्तन तक मांजने पड़े हैं।

यह भी पढ़ें: भैंस के साथ खेल रही थी एक्ट्रेस तापसी पन्नू, तभी जब भैंस ने खेला तो- हुआ ये…

पैसों के लिए मांजते थे बर्तन-

इस फिल्म के पहले हंसराज का नाम लोगों के बीच गुमनाम था। एक इंटरव्यू में हंसराज ने अपनी जर्नी शेयर करते हुए बताया कि, एक समय ऐसा भी था जब उनके पास पैसे नहीं थे और उन्हें बर्तन मांजने पड़ते थे। उन्होंने बताया कि, जिस कॉलेज मे वो पढ़ते थे, वहां उन्होंने काम किया और यहां तक की बर्तन तक मांजे हैं।

पैसों की दिक्कत होने की वजह से उन्हें अपनी पढ़ाई भी बीच में ही छोड़नी पड़ी। बता दें कि हंस खुद गाते हैं और लिखते भी हैं, इस मूवी से पहले उनका गाया हुआ गाना ‘मेरा भोला है भंडारी’ गाना बहुत फेमस हुआ था।

‘मेरा भोला है भंडारी’ गाने से बटौरी सुर्खियां-

वहीं हंसराज के पिता भी एक लोक गायक हैं। हंसराज के पिताजी हिमाचली गाने गाते हैं। हंसराज ने बताया कि उन्होंने कभी गाना सीखा नहीं बल्कि खुद गाने का प्रयास करते रहे और सफल हुए।

बता दें कि उनका गाना ‘मेरा भोला है भंडारी’ रिलीज होने के एक सप्ताह में ही यूट्यूब पर 7 मिलीयन व्यूज पार कर चुका था। ये गाना काफी फेमस हुआ और लोगों के बीच इस गाने से उनकी पहचान बनी।

यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार ने शूट किया पहला म्यूजिक वीडियो, साथ दिखेंगी ये कलाकार