भैंस के साथ खेल रही थी एक्ट्रेस तापसी पन्नू, तभी जब भैंस ने खेला तो- हुआ ये…

बताते चलें कि इस फिल्म का निर्देशन तुषार हीरानंदानी ने किया है और फिल्म दो शूटर चंद्रो और प्रकाशी तोमर के जीवन पर आधारित हैं। उन्होंने 60 साल की उम्र में शूटिंग शुरू की थी और कई अवॉर्ड जीते थे।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की अपकमिंग फिल्म ‘सांड की आंख’ की शूटिंग चल रही है। इस फिल्म का ट्रेलर भी आज रिलीज होने वाला है। वहीं इसी बीच फिल्म की हीरोइन तापसी पन्नू ने इंस्टाग्राम पर शूटिंग की तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वो भैंस के साथ खेलती हुई नजर आ रही हैं। लेकिन उसी समय उनके साथ कुछ ऐसा होता है कि तापसी को वहां से भागना पड़ता है।

 

 

View this post on Instagram

 

When YOU are in a playful mood but the same does not apply to the one you wanna play with! #RunForLife #SaandKiAankh

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee) on

ये भी पढ़ें… अखबार की जॉब छोड़ फिल्मों में आए थे प्रेम चोपड़ा, 59 साल तक बॉलीवुड पर किया था राज

तापसी पन्नू ने इंस्ट्राग्राम पर शेयर की तस्वीर

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों को देखने से लगता ​है कि तापसी पन्नू भैंस से खेलने के लिए उसके पास जाती है, लेकिन तभी उन्हें वहां से भागना पड़ता है। उन्होंने एक साथ कई तस्वीरें शेयर की है, जिसमें उनकी पूरी एक्टिविटी समझ आ रही है। तस्वीरों में दिख रहा है तापसी जब भैंस बैठी होती है तब तापसी उसके साथ खेल रही होती हैं, लेकिन जैसे ही भैंस खड़ी होती है तो तापसी भागने लगती हैं।

 

ये भी पढ़ें…  अक्षय कुमार ने शूट किया पहला म्यूजिक वीडियो, साथ दिखेंगी ये कलाकार

आज दोपहर में इस फिल्म का ट्रेलर जारी किया जाएगा

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए तापसी ने लिखा, ‘जब आप खेलने के मूड में हों मगर आप ऐसा ना कर पा रहें हों क्योंकि दूसरा आपके साथ नहीं खेलना चाहता है’। बस इसी के बाद से फैंस उनके इस क्यूट हरकत की तारीफ कर रहे हैं और उनके लुक की भी तारीफ कर रहे हैं। बता दें कि आज दोपहर में इस फिल्म का ट्रेलर जारी किया जाएगा, जिसका लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

 

ये भी पढ़ें…  द फैमिली मैन: स्पाई मैन बनें मनोज बाजपेयी, आम आदमी जरुर देखें वेब सीरीज

फिल्म दो शूटर चंद्रो और प्रकाशी तोमर के जीवन पर है आधारित 

बताते चलें कि इस फिल्म का निर्देशन तुषार हीरानंदानी ने किया है और फिल्म दो शूटर चंद्रो और प्रकाशी तोमर के जीवन पर आधारित हैं। उन्होंने 60 साल की उम्र में शूटिंग शुरू की थी और कई अवॉर्ड जीते थे। फिल्म में तापसी पन्नू प्रकाश तोमर और भूमि पेडनेकर चंद्रो तोमर की भूमिका अदा करेंगी। ये फिल्म दिवाली के त्यौहार पर रिलीज होगी और उसके बाद तापसू की फिल्म थप्पड़ आने वाली है।