×

Palak Tiwari: पलक तिवारी को सैफ के बेटे इब्राहिम से हुआ प्यार, मां श्वेता से छुपाई थी इतनी बड़ी बात

Palak Tiwari: टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी अक्सर अपने बोल्ड और क्यूट अंदाज को लेकर सुर्खियों में रहती हैं और वह एक बार फिर इब्राहिम संग अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं।

Ruchi Jha
Published on: 5 April 2023 10:52 AM GMT
Palak Tiwari: पलक तिवारी को सैफ के बेटे इब्राहिम से हुआ प्यार, मां श्वेता से छुपाई थी इतनी बड़ी बात
X
Palak Tiwari (Image Credit: Instagram)

Palak Tiwari: बॉलीवुड की खूबसूरत टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी जल्द ही सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' से बॉलीवुड में डेब्यू करने को तैयार हैं। इसी के साथ पलक बहुत जल्द संजय दत्त संग फिल्म 'द वर्जिन ट्री' में भी नजर आएंगी, लेकिन इन दिनों पलक अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं।

पलक तिवारी ने इब्राहिम संग रिलेशनशिप पर तोड़ी चुप्पी

दरअसल, काफी समय से पलक तिवारी और सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान की डेटिंग की खबरें सुर्खियों में है। दोनों को कई बार साथ में स्पॉट भी किया गया है। ऐसे में अब पलक तिवारी ने अपने रिलेशनशिप पर चुप्पी तोड़ी है।

'ई-टाइम्स' से बात करते हुए पलक ने कहा, ''दो फिल्मों के शूट ने मुजे काफी बिजी रखा है, और मैं फिलहाल सिर्फ इस पर ही फोकस कर रही हूं और ये मेरे लिए काफी अहम साल है। मैं इन अफवाहों पर ध्यान नहीं देती हूं क्योंकि ये तो मेरे पेशे का ही हिस्सा हैं। इन से बेहतर मैं अपने करियर पर फोकस करूंगी। प्यार की कभी कैलकुलेशन या भविष्यवाणी नहीं की जा सकती है, फिलहाल मेरा काम मेरी प्राथमिकता है। करियर के हिसाब से मेरे लिए ये बहुत खास वक्त है। इसलिए मैं सिर्फ उसी पर फोकस करना चाहती हूं।''

मां से छुपकर इब्राहिम से मिलने पहुंची थीं पलक

बता दें कि इब्राहिम अली खान और पलक तिवारी, कुछ खास मौकों पर पैपराजी के कैमरों में कैद हुए थे, जहां एक्ट्रेस अपना चेहरा छिपाती नजर आई थीं। ऐसा दो तीन मौकों पर हुआ, जिसके बाद दोनों के रिलेशनशिप की खबरें तेजी से बाजार में उड़ने लगी थीं। इसी को लेकर जब पलक से एक इंटरव्यू में पूछा गया था कि वह अपना चेहरा क्यों छुपा रही थीं? तो उन्होंने बताया था कि वह अपनी मां से दोस्तों से मिलने का बोलकर घर से निकली थीं। इसलिए वह अपना चेहरा छुपा रही थीं। हालांकि, अब पलक तिवारी ने साफ कर दिया है कि वो इब्राहिम को डेट नहीं कर रही हैं और उनके लिए उनका करियर सबसे अहम है।

पलक तिवारी की आने वाली फिल्में

बात करें पलक तिवारी के वर्क फ्रंट की, तो उन्होंने साल 2017 में फिल्म Quckie के साथ डेब्यू किया था। इसके बाद वह हार्डी संधू के 'बिजली बिजली' गाने से भी काफी पॉपुलर हुई थीं।

वहीं, अब वह जल्द ही सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में नजर आएंगी। सलमान खान की ये फिल्म ईद के मौके पर यानी 24 अप्रैल 2023 को रिलीज होगी। इसके अलावा, वह संजय दत्त के साथ फिल्म ‘द वर्जिन ट्री’ में स्क्रीन शेयर करती दिखाई देंगी।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story