Palak Tiwari New Photos: पलक तिवारी ने फिर दिखाया ग्लैमरस रूप, हॉट पोज पर टिकी सबकी निगाहें

Palak Tiwari Latest Photo: "बिजली-बिजली" गाने से सुर्खियां बटोरने वाली पलक तिवारी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। पलक की अदाओं पर लाखों लोग दीवाने हो चुके हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 18 April 2023 6:38 PM GMT (Updated on: 18 April 2023 6:59 PM GMT)
Palak Tiwari New Photos: पलक तिवारी ने फिर दिखाया ग्लैमरस रूप, हॉट पोज पर टिकी सबकी निगाहें
X
Palak Tiwari hot Photo (Image Credit- Social Media)
Palak Tiwari Latest Photo: "बिजली-बिजली" गाने से सुर्खियां बटोरने वाली पलक तिवारी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। पलक की अदाओं पर लाखों लोग दीवाने हो चुके हैं। पलक बहुत जल्द बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखने जा रहीं हैं और वह इन दिनों अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म "किसी का भाई किसी की जान" के प्रमोशन में व्यस्त चल रहीं हैं।

पलक ने लेटेस्ट पोस्ट में दिखाया अपना हॉट अंदाज

पलक तिवारी अपने लुक्स को लेकर खूब सुर्खियां बटोरती हैं। उनका ड्रेसिंग स्टाइल बेहद कमाल का है। वे ज्यादातर वेस्टर्न आउटफिट में नजर आती हैं, जो बेहद स्टाइलिश होते हैं। पलक ने कुछ देर पहले सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है। इन तस्वीरों में पलक एक से एक किलर पोज दे रहीं हैं।
यहां देखें पलक की तस्वीरें-

पलक तिवारी का लुक

सामने आई पलक तिवारी की नई तस्वीरों की बात करें तो वह ब्लैक कलर के पैंट और क्रॉप टॉप पहने दिखाई दे रहीं हैं। इन तस्वीरों में भी पलक अपनी पतली कमर दिखाने में पीछे नहि हटी हैं, उन्होंने एक से एक किलर पोज दिए हैं कि फैंस की नजरे एक जगह ही टिक गई हैं।

पलक लगातार सोशल मीडिया पर शेयर कर रहीं हैं हॉट तस्वीरें

पलक तिवारी जहां अपनी फिल्म "किसी का भाई किसी की जान" को लेकर लाइमलाइट लूट रहीं हैं वहीं वह दूसरी ओर आए दिन अपने पोस्ट से इंटरनेट का पारा हाई कर रखा है। कभी शॉर्ट्स की चैन खोल तो कभी बेहद छोटी ड्रेस में पलक सोशल मीडिया पर सनसनी मचाने का एक भी मौका नहीं छोड़ती। वहीं पलक की ऐसी तस्वीरें देख फैंस भी बेहद खुश हो जाते हैं।

पलक तिवारी बॉलीवुड डेब्यू

पलक तिवारी ने बॉलीवुड में कदम रखने से पहले ही अच्छी खासी पॉपुलैरिटी हासिल कर ली है। अब वह सलमान खान की फिल्म "किसी का भाई किसी की जान" में नजर आएंगी, जो उनके लिए बहुत बड़ा मौका है। यह फिल्म एक फैमिली ड्रामा फिल्म है जिसमें पूजा हेगड़े, शहनाज गिल, जस्सी गिल, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, वेंकटेश और जगपति बाबू जैसे एक्टर्स हैं। फरहाद सामजी के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म 21 अप्रैल को रिलीज होने के लिए तैयार है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story