×

Pankaj Tripathi: क्या 'OMG 2' में हैं कई विवादित सीन? पंकज त्रिपाठी ने खोल दी फिल्ममेकर्स की पोल

Pankaj Tripathi: अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म "OMG 2" का टीजर जब से सामने आया है, फिल्म सुर्खियों में आ चुकी है। फिल्म सुर्खियों में इसलिए भी बनी हुई है क्योंकि इसे लेकर विवाद बढ़ता ही जा रहा है।

Shivani Tiwari
Published on: 20 July 2023 5:58 AM GMT
Pankaj Tripathi: क्या OMG 2 में हैं कई विवादित सीन? पंकज त्रिपाठी ने खोल दी फिल्ममेकर्स की पोल
X
Pankaj Tripathi (Photo- Social Media)
Pankaj Tripathi: अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म "OMG 2" का टीजर जब से सामने आया है, फिल्म सुर्खियों में आ चुकी है। फिल्म सुर्खियों में इसलिए भी बनी हुई है क्योंकि इसे लेकर विवाद बढ़ता ही जा रहा है। फिल्म के टीजर के बाद ही ऐसा हाल है तो जब फिल्म का ट्रेलर सामने आएगा, तब दर्शक कैसे रिएक्ट करेंगे। टीजर के कुछ सीन को लेकर दर्शक आपत्ति जता रहें हैं, वहीं अब अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने भी बातों ही बातों में खुलासा कर दिया है कि फिल्म में विवादित सीन हैं या नहीं।

पंकज त्रिपाठी ने बताया सच

अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी अभिनीति "ओएमजी 2" का प्रमोशन शुरू हो चुका है। पंकज त्रिपाठी भी फिल्म के प्रमोशन में जुट गए हैं और अपनी इस फिल्म को लेकर कई खुलासे कर रहें हैं। वहीं अब उन्होंने खुलासा कर दिया है कि क्या सच में फिल्म में भड़काऊ सीन हैं या ऐसे सीन है जो दर्शकों की भावनाओ को ठेस पहुंचा सकते हैं।
पंकज त्रिपाठी ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में कहा, "फिल्म को लेकर आप जो-जो सुन रहें हैं, और जो-जो पढ़ रहें हैं उनपर बिलकुल भी यकीन मत करिए, जब आप फिल्म देखेंगे तो खुद ब खुद सच सामने आ जाएगा।"

सेंसिटिव फिल्में बनाना है कठिन

पंकज त्रिपाठी ने फिल्म को लेकर कुछ और विचार साझा किए। उन्होंने आगे कहा, "सेंसिटिव फिल्में बनाना मुश्किल है, लेकिन हल्की फुल्की कॉमेडी फिल्में बनाना भी कठिन होता है। कई बार जब हम उस फनी सीन को शूट कर रहें होते हैं तो हमें वो सीन मजेदार लगता है, लेकिन जब दर्शक देखते हैं कि उन्हें उतनी मजा नहीं आती, सीन करते वक्त हमें नहीं पता होता कि दर्शक हसेंगे या नहीं।"

पंकज त्रिपाठी ने लूट ली सारी लाइमलाइट

अभिनेता पंकज त्रिपाठी की एक्टिंग को कौन नहीं पसंद करता। अपनी शानदार अदाकारी से वह लोगों के फेवरेट अभिनेता बन चुके हैं। वहीं "OMG 2" की बात करें तो टीजर में भी अपनी कुछ सेकंड की झलक में उन्होंने पूरी की पूरी लाइमलाइट चुरा ली है। पंकज त्रिपाठी के डायलॉग और एक्टिंग की दर्शकों ने जमकर तारीफ की और अब फिल्म का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है।

"ओएमजी 2" पर लगी है रोक

बताते चलें कि सेंसर बोर्ड ने फिल्म की रिलीज पर रोक लगा दी है। जी हां!! दरअसल अभी सेंसर बोर्ड ने फिल्म को दोबारा रिव्यू कमेटी के पास भेजा है, जब रिव्यू कमेटी द्वारा फिल्म को पास दे दिया जाएगा तब ही यह फिल्म रिलीज हो पाएगी। वैसे ये फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story