Parineeti-Raghav: यहां देखें! परिणीति और राघव चड्ढा की सगाई की कुछ अनसीन तस्वीरें, गुरुद्वारा में इस अंदाज में दिखा कपल

Parineeti-Raghav: बॉलीवुड के टॉक ऑफ द टाउन बने कपल परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। दोनों ने 13 मई को अपने रिश्ते को जगजाहिर कर दिया|

Shivani Tiwari
Published on: 18 May 2023 1:11 PM GMT
Parineeti-Raghav: यहां देखें! परिणीति और राघव चड्ढा की सगाई की कुछ अनसीन तस्वीरें, गुरुद्वारा में इस अंदाज में दिखा कपल
X
Parineeti-Raghav (Photo- Social Media)
Parineeti-Raghav: बॉलीवुड के टॉक ऑफ द टाउन बने कपल परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। दोनों ने 13 मई को अपने रिश्ते को जगजाहिर कर दिया और अब दुनिया के सामने एक-दूजे से अपने प्यार का इजहार करने में दोनों ही बिलकुल भी नहीं हिचकिचाते। सगाई तो 13 मई को हो चुकी, लेकिन अभी भी सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियोज ऐसे वायरल हो रहें हैं जैसे अभी कल ही इनकी सगाई हुई हो, इसी बीच इस कपल की कुछ और अनदेखी तस्वीरें सामने आ चुकीं हैं।

परिणीति ने शेयर की सगाई की कुछ अनसीन तस्वीरें

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा बॉलीवुड के फेवरेट कपल बन चुके हैं। जब से इनकी सगाई की तस्वीरें सामने आईं हैं, फैंस और यूजर्स दोनों पर अपना दिल हार बैठे हैं। वहीं ये दोनों भी अपने चाहने वालों को कपल गोल्स देते नजर आएं। सोशल मीडिया पर परिणीति और राघव के कई वीडियोज सामने आएं हैं, जिसमें यह कपल एक-दूजे में खोया नजर आया।

इसी बीच परिणीति चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर सगाई के दिन की कई और तस्वीरें शेयर कर दी हैं, जिसमें वह और राघव गुरुद्वारा में नजर आ रहें हैं। परिणीति और राघव की ये नई तस्वीरें इंटरनेट की दुनिया में आग की तरह फैल चुकीं हैं और फैंस कपल पर जमकर प्यार लुटाते नजर आ रहें हैं।

परिणीति ने पापा हुए इमोशनल

परिणीति चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर पूरी 8 तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें से एक फोटो हर किसी का ध्यान खींचने में कामयाब हो गई है। जी हां!! दरअसल परिणीति द्वारा शेयर की गई एक फोटो में एक्ट्रेस के पापा अपने आंसू पोछते नजर आ रहें हैं। बेटी के लिए इतना बड़ा दिन हो तो यकीनन हर पिता इमोशनल हो ही जाता है, तो ऐसा ही कुछ परिणीति के पापा का भी हाल था, बेटी के खास दिन पर वह भी इमोशनल हो गए थे।

हाल ही में राघव पर लुटाया था प्यार

बताते चलें कि परिणीति चोपड़ा सगाई के बाद मुंबई वापस आ चुकीं हैं। वहीं जब वह दिल्ली से मुंबई वापस आ रहीं थीं तो उन्होंने राघव पर खूब प्यार लुटाया था। अभिनेत्री ने दिल्ली की एक तस्वीर शेयर की थी और कैप्शन में लिखा था, "बाय बाय दिल्ली!!!! अपना दिल नहि छोड़े जा रही हूं।" परिणिति और राघव चड्ढा का रिश्ता अब ऑफिशियल तो हो चुका है, अब फैंस इनकी शादी के इंतजार में बैठे हुए हैं, रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों इसी साल अक्टूबर महीने में सात फेरे लेकर अपनी जिंदगी की नई शुरुआत कर सकते हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story